अब कोई नाराजगी नहीं : पीसी शर्मा मांगें नहीं मानीं तो धरना दूंगा : गोयल

Bhopal News - अपनी ही सरकार से नाराज ग्वालियर पूर्व से विधायक मुन्नालाल गोयल ने शनिवार को विधानसभा में धरना दिया। धरने के बाद वे...

Jan 19, 2020, 06:45 AM IST
Bhopal News - mp news no more resentment if pc sharma does not agree i will picket goyal
अपनी ही सरकार से नाराज ग्वालियर पूर्व से विधायक मुन्नालाल गोयल ने शनिवार को विधानसभा में धरना दिया। धरने के बाद वे दोपहर में सामान्य प्रशासन मंत्री (जीएडी) डॉ. गोविंद सिंह और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा से मिले। उन्होंने दोनों मंत्रियों को उनके विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के बारे में बताया। शर्मा ने बताया कि गोयल ने, जो मांगें बताई थीं, उन्हें पूरा करने का जीएडी मंत्री ने कहा है, वे जिस अधिकारी के ट्रांसफर की बात कह रहे हैं, उसे हटा दिया जाएगा। इसके बाद अब गोयल की नाराजगी का कोई कारण नहीं रह जाता। जिसे उन्होंने भी स्वीकार किया है। हालांकि शाम को गोयल ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मैंने सरकार को 10 दिन का समय दिया है। इस अवधि में मांगें नहीं मानी जाती हैं तो दोबारा गांधीवादी तरीके से धरना दूंगा।

उन्होंने अपनी सफाई में यह भी कहा कि मेरी नाराजगी मुख्यमंत्री से है न सरकार से, लेकिन हम सब पार्टी के वचन-पत्र से बंधे हैं। मेरे विधानसभा क्षेत्र में पदस्थ एडीएम अनूप सिंह इसमें अड़ंगा डाल रहे हैं, उन्हें तत्काल हटाया जाए। गोयल सिंधिया समर्थक विधायक माने जाते हैं। सुबह वे विधानसभा में लगे बैरिकेड्स पार कर समर्थकों के साथ परिसर में पहुंचे और धरना दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के हितों की लड़ाई के लिए वे गांधीवादी तरीके से लड़ाई लड़ते रहे हैं, इसी के चलते गांधी प्रतिमा के समक्ष आंदोलन कर सरकार का ध्यान आकर्षित करा रहे हैं। गोयल ने शुक्रवार को भी क्षेत्र की मांगों को लेकर सदन की कार्यवाही से बहिष्कार किया था। गोयल ने पांच सूत्रीय मांग पत्र मुख्यमंत्री को लिखा है।

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे गोयल

X
Bhopal News - mp news no more resentment if pc sharma does not agree i will picket goyal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना