19वीं इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में भोपाल का प्रतिनिधित्व करेंगे 17 से ज्यादा खिलाड़ी

Bhopal News - समाज

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:56 AM IST
Bhopal News - mp news over 17 players will represent bhopal in the 19th international karate championships
समाज
19 से 24 मई तक गोवा में आयोजित होने वाली 19वें इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में राजधानी के 17 कराटे खिलाड़ी भोपाल का प्रतिनिधित्व करेंगे। इन खिलाड़ियों में 4 संत हिरदाराम नगर से भी शामिल होंगे।

ओवीएम स्कूल के इन चारों खिलाड़ियों के कोच अजय मार्शल आर्ट एकेडमी के सेनसई अजय मेहर ने बताया कि चैंपियनशिप को लेकर छात्र बीते कई माह से कड़ी मेहनत कर रहे थे। उम्मीद है ये सभी अपना बेस्ट देते हुए गोल्ड मेडल जीतकर राजधानी का नाम रौशन करेंगे। विगत दिनों भोपाल से सभी छात्र वाया ट्रेन रवाना भी हो चुके हैं।

तुलसी नगर

संत हिरदाराम नगर से खेलेंगे 4 कराटे खिलाड़ी, 24 मई को होगी वापसी

चैंपियनशिप में संतनगर से ये छात्र खेलेंगे

अजय मार्शल आर्ट एकेडमी के अनिकेत रजक, तृप्ति पाल, अनिकेत कुमार और यश भारत भालेकर इंटरनेशनल चैंपियनशिप में खेलेंगे। सभी खिलाड़ियों को सेनसई विजय साहा, सेनसई सरिता लोधी, सेनसई पीयूष गिरी, प्राचार्य श्रृष्टि चौबे, मनीष चौबे सहित अन्य टीचर्स ने शुभकामनाएं देते हुए विदा किया।

छात्राएं भी सीख रही हैं आत्मरक्षा के गुर

खेल एवं युवा कल्याण विभाग भोपाल द्वारा इनदिनों ग्रीष्मकालीन कराते प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। एक माह तक चलने वाला यह शिविर सीटीओ स्थित ओमविद्यामंदिर स्कूल और एचवार्ड स्थित सुखसागर दरबार के सामने हॉल में जारी है। शिविर में आने वाले छात्रों को अजय मार्शल आर्ट एकेडमी द्वाराप्रशिक्षण दिया जा रहा है। एकेडमी के सेनसई अजय मेहर ने बताया कि शिविर में छात्रों को कराटे का प्रशिक्षण देने के साथ ही आत्मरक्षा के लिए स्पेशल टेक्निक बता रहे हैं। खासकर छात्राओं को आत्मरक्षा के लिए तैयार किया जा रहा है। ताकि वे किसी भी अप्रिय स्थिति से वे निपट सके।

X
Bhopal News - mp news over 17 players will represent bhopal in the 19th international karate championships
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना