मेन रोड किनारे लगती हैं दुकानें, आपस में टकरा जाते हैं आते-जाते वाहन, निकलना मुश्किल

Bhopal News - संत हिरदाराम नगर

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:11 AM IST
Sant Hirdaram Nagar News - mp news shops on the main road shore are colliding with each other
संत हिरदाराम नगर
सड़क किनारे तहबाजारी करने वालों की अवैध दुकानों से गांधीनगर मेन रोड पर दुर्घटनाएं हो रही है। दुकानों के कारण सड़क संकरी हो चुकी है, जिसके चलते आते-जाते वाहन चालक आपस में टकरा जाते हैं। कई बार तो आमने-सामने की टक्कर भी हो जाती है। ये सब चार पहिया वाहनों की आवाजाही के दौरान होता है। कई बार तो तेज रफ्तार से गुजरने वाले दो पहिया वाहन चालकों के कारण दुर्घटना होने की स्थिति बनती है। इधर सड़क तक फैले दुकानदारों के सामान के कारण पैदल आवाजाही करने वालों का निकलना मुश्किल हो जाता है। यहां बाजार वाले दिन सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। इधर जिम्मेदार पूरी तरह बेपरवाह बने हुए हैं।

रास्ते पर दुकानों के अवैध कब्जों के कारण दिनभर बाधित रहती है आवाजाही

गांधीनगर

हालही में जीप से टकरा गई थी, कार

गांधीनगर मेन रोड से निकलते वक्त एक कार हालही में जीप से टकरा गई थी। जिसके बाद जीप चालक भागने की कोशिश करते हुए तेजी से निकल चुका था, लेकिन पीछे से कार मालिक ने उसे पकड़ लिया। कार और जीप क्रॉस होते वक्त आसपास में साइड से टकरा गई थी, जिससे कार का पिछला बंपर क्षतिग्रस्त हो गया था।

निगम प्रशासन नहीं करता कार्रवाई

सड़क पर कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की बात की जाए तो निगम की ओर से कार्रवाई की ही नहीं की जाती। हां, तहबाजारी शुल्क जरूर नियमित वसूली जाता। दुकानदार भी तहबाजारी शुल्क देकर सड़क पर अपने कब्जे को पक्का मानकर तहबाजारी करते हैं।

वसूली तक सीमित


X
Sant Hirdaram Nagar News - mp news shops on the main road shore are colliding with each other
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना