Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Murder Case Of Goa Hotelier

भोपाल के मास्टरमाइंड ने गोवा के होटल व्यापारी को मारने के लिए हरियाणा से बुलाए थे तीन शूटर्स

आरोपी विपिन को पुलिस ने बंगाली कॉलोनी, पंचशील नगर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है।

Bhaskar News | Last Modified - May 03, 2018, 01:14 AM IST

  • भोपाल के मास्टरमाइंड ने गोवा के होटल व्यापारी को मारने के लिए हरियाणा से बुलाए थे तीन शूटर्स

    भोपाल.गोवा के होटल व्यापारी की हत्या की साजिश उसके ही पार्टनर ने अपने साथी के साथ मिलकर रची थी। मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके भोपाल के आरोपी ने इसके लिए हरियाणा से भाड़े के शूटर्स भी बुलवा लिए। वक्त रहते ही गोवा पुलिस ने तीन शूटर्स समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक साल से इस मामले में फरार चल रहे मास्टर माइंड को भोपाल क्राइम ब्रांच की मदद से गोवा पुलिस ने बुधवार को पंचशील नगर से गिरफ्तार कर लिया है।

    एएसपी रश्मि मिश्रा के मुताबिक पंचशील नगर निवासी 26 वर्षीय विपिन सिंह के भोपाल में फरारी काटने की सूचना गोवा क्राइम ब्रांच ने दी थी। इस आधार पर भोपाल और गोवा क्राइम ब्रांच की साझा दबिश के दौरान आरोपी को बुधवार सुबह धर दबोचा गया।

    गोवा में पार्टनरी में शुरू किया था रेस्टोरेंट

    पूछताछ में उसने बताया कि वह बिजनेस के लिए गोवा गया था। यहां उसने दो पार्टनर रविकांत और गजेंद्र सिंह के साथ मिलकर चावला चिकन रेस्टोरेंट शुरू किया। कुछ समय बाद लेन-देन को लेकर उनका तीसरे पार्टनर गजेंद्र से मनमुटाव हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि विपिन ने रविकांत के साथ मिलकर गजेंद्र को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसके लिए दोनों ने हरियाणा से हथियार समेत शूटर्स बुलवाए। उन्हें गोवा के एक होटल में ठहराया था, तभी गोवा क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चार पिस्टल, दो कट्टे और 26 जिंदा कारतूस बरामद किए थे। विपिन तभी से फरार था, लेकिन कुछ दिनों बाद रविकांत ने सरेंडर कर दिया।

    मुंबई के प्रतिष्ठित कॉलेज से मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका है आरोपी विपिन, गोवा में दर्ज है केस

    विपिन को पुलिस ने बंगाली कॉलोनी, पंचशील नगर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है। उस वक्त वह यहां अपने घर की दूसरी मंजिल बनवा रहा था। पूछताछ में उसने पुलिस से कहा कि वह घर बनवाने के बाद सरेंडर करने वाला था। आरोपी ने बोरिवली के सेंट रॉक्स कॉलेज से बैचलर ऑफ मैनेजमेंट स्टडी की पढ़ाई की है। उसके खिलाफ गोवा के केलगूट थाने में जान से मारने की धमकी देने का केस भी दर्ज है। कानूनी कार्रवाई के बाद बुधवार देर शाम गोवा पुलिस आरोपी को लेकर रवाना हो गई।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×