अपराध / आए दिन की मारपीट और बदसलूकी से तंग आकर बड़े भाई ने की थी हत्या



murder in bhopal
X
murder in bhopal

  • हत्याकंड के दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 04:04 PM IST

भोपाल। राजगढ़ के एक युवक की रविवार की सुबह नलखेड़ा रोड, बैरसिया मुख्य सड़क से पुलिस ने लाश बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने उसके बड़े भाई हेमराज यादव तथा बुआ के बेटे कन्हैया यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हत्या कांड में मदद करने वाले हेमराज के चाचा ससुर जगदीश फिलहाल फरार है।

 

एसडीओपी केके वर्मा के अनुसार मृतक विक्रम यादव निवासी राजगढ़ ब्यावरा ग्राम चमोरी पूर्व में पांच लाख रूपए में दो बीगा जमीन बेच चुका था। जिसका पैसा उसने शराब पीने में उड़ा दिया। इसके बाद में कुछ दिन पहले एक बीगा जमीन और उसने एक लाख रूपए में गिरबी रख दी। उक्त रकम को भी वह अय्याशी में उड़ा रहा था। आए दिन शराब पीकर घर में बदसलूकी करता था। मां से अपशब्द कहता था। बड़े भाई से भी अभद्रता करता था। जिससे त्रस्त आकर उसके बड़े भाई ने चाचा ससुर और बुआ के बेटे के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। 


बहाने से लेकर आए थे:  हत्या से पूर्व आरोपी विक्रम को बैरसिया व आस पास के इलाकों में कार से लेकर घूमते रहे। उसे पत्नी के घर (विक्रम के ससुराल) से पत्नी को साथ लाने के नाम पर यहां लाया गया था। पुलिस फरार आरोपी की सगर्मी से तलाश कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना