--Advertisement--

मध्यप्रदेश / नरेंद्र मोदी 5 दिन में 10 सभाएं करेंगे, 200 सीटें तक जाने का लक्ष्य



Narendra Modi start campaigning from November 16 in Madhyapradesh
X
Narendra Modi start campaigning from November 16 in Madhyapradesh

  • मोदी 16 नवंबर से प्रदेश में कैंपेन शुरू करेंगे
  • अमित शाह की सभाएं 14 नवंबर से, सात दिन में 28 लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 12:10 AM IST

भोपाल.  भाजपा में प्रचार के 'ट्रंप कार्ड' कहे जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर से प्रदेश में कैंपेन शुरू करेंगे। मोदी इस दिन शहडोल और ग्वालियर में एक साथ दो सभाएं लेंगे। पांच दिन में मोदी 10 सभाएं करेंगे। प्रचार थमने के ठीक पहले तक प्रधानमंत्री 150 से 200 विधानसभाओं तक पहुंचना चाहते हैं।

 

 

चुनाव अभियान के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के साथ संगठन ने बैठक करके प्रदेश भाजपा की ओर से कार्यक्रम तय कर दिया है। पूर्व में मोदी मध्यप्रदेश में चार दिन देने वाले थे, लेकिन अब वे पांच दिन देंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद तेजी से मध्यप्रदेश में सक्रिय होंगे। वे सात दिन में 28 लोकसभा तक जाएंगे। 

 

मुस्लिम बहुल सीटों पर मुख्तार-शाहनवाज : भाजपा ने बुरहानपुर व भोपाल की कुछ सीटों समेत मुस्लिम बहुल सीटों पर मुख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हुसैन के कैंपन का कार्यक्रम बनाया है। वहीं, महाराष्ट्र से सटी सीटों पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और पंकजा मुंडे प्रचार करेंगे। राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और योगी आदित्यनाथ की मध्यप्रदेश में 10 से 15 सभाएं रखी जाएंगी।

 

मोदी का कार्यक्रम : 16 नवंबर को ग्वालियर-शहडोल, 18 को छिंदवाड़ा-इंदौर, 20 को झाबुआ-रीवा, 23 को मंदसौर-छतरपुर और 25 नवंबर को विदिशा-जबलपुर में सभा।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..