मध्यप्रदेश / अब पत्रकारों पर भड़के आजम खान; कहा- आपके वालिद की मौत पर आया था



विदिशा पहुंचे आजम खान पत्रकारों पर भड़के। विदिशा पहुंचे आजम खान पत्रकारों पर भड़के।
X
विदिशा पहुंचे आजम खान पत्रकारों पर भड़के।विदिशा पहुंचे आजम खान पत्रकारों पर भड़के।

  • पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम की अंतिम यात्रा में शामिल होने विदिशा पहुंचे थे आजम

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2019, 06:25 PM IST

विदिशा. उत्तरप्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सपा नेता आजम खान से जब जयाप्रदा के संबंध में पत्रकारों ने सवाल पूछना चाहा तो वह भड़क गए। उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा- आपके वालिद (पिता) की मौत पर आया था। ये बयान आजम खान ने सोमवार को विदिशा में कहा। आजम विदिशा में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के निधन पर अंतिम यात्रा में शामिल होने आए थे। 

 

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने रविवार को रामपुर के शाहाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बयान का संज्ञान लेते हुए सोमवार को चुनाव आयोग ने आजम खान पर एफआईआर दर्ज करा दी है। 

 

दरअसल, आजम खान ने रविवार को एक जनसभा के दौरान बिना नाम लिए जयाप्रदा पर एक विवादित टिप्पणी की थी। इस बयान के बाद सोमवार को आजम मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में पहुंचे थे। यहां जब कुछ पत्रकारों ने जया प्रदा को लेकर उनके द्वारा दिए बयान पर उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो आजम भड़क गए और पत्रकारों से कहा कि 'मैं यहां आपके वालिद की मौत में आया था।' यह कहते हुए आजम वहां से चले गए और पत्रकारों के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

 

 

आजम ने कहा - मैं दोषी पाया गया तो चुनाव नहीं लडू़ंगा 

इधर, आजम ने सफाई देते हुए कहा कि अगर मैं दोषी पाया गया तो चुनाव नहीं लड़ूंगा। मैंने किसी का नाम नहीं लिया। मामले पर जयाप्रदा ने कहा, "2009 में पार्टी में होते हुए भी अखिलेश और मुलायम ने मुझे समर्थन नहीं दिया था। आजम खान को इसकी आदत है। इनका स्तर किस तरह गिर गया है। यह कभी सुधरेगा नहीं कि मैं एक महिला पर ऐसी टिप्पणी कर रहा हूं। जो हम बोल भी नहीं सकते, वो ऐसी टिप्पणी करता है। इसका चुनाव नहीं होना चाहिए। इसका चुनाव रद्द करना चाहिए।"

 

आजम एक और विवादास्पद वीडियो वायरल
आजम खान का एक और वीडियो वायरल हुआ है। एक मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो में आजम अपनी गाड़ी पर खड़े होकर कह रहे हैं, "सब यहां डटे रहो। कलेक्टर-वलेक्टर से मत डरियो। ये तनखैया (तनख्वाह पाने वाला) है। तनखैयों से नहीं डरते। मायावती जी के फोटो देखे हैं। कैसे बड़े अफसर रूमाल निकाल के उनके जूते साफ करते हैं। हमारा उन्हीं (मायावती) से गठबंधन है। अल्लाह ने चाहा तो मायावती जी के जूते इन्हीं से साफ कराऊंगा।"
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना