भोपाल / बाइक सवार को कार ने रौंदा, डेथ ऑन स्पॉट



one die in road accident
X
one die in road accident

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 04:31 PM IST

भोपाल। खजूरी सड़क थाना इलाके में एक बाइक सवार को अज्ञात कार ने बीती रात रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि राहगीरों ने उसे 108 की मदद से चिरायु अस्पताल पहुंचाया था। जहां डाक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टी की। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। टक्कर मारने वाले वाहन का सुराग जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

पुलिस के अनुसार मौके पर परिवार का कोई भी व्यक्ति नहीं होने के कारण मृतक के बारे में जानकारी नहीं मिली है। आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के आधार पर मृतक की पहचान संजय राणा पिता नारायण सिंह राणा (48) ओल्ड डेयरी के पास बैरागढ़ के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल से सूचना मिली थी कि सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया है, जिसकी मौत हो चुकी है।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त कर ली है और परिजनों से मोबाइल नंबर के आधार पर संपर्क कर जानकारी दे दी है। आज मृतक का पीएम कराया जाएगा। घटनास्थल से पुलिस ने बाइक बरामद कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस खजूरी के चेक पोस्ट और सड़क पर मौजूद दुकानदारों से कार के बारे में पूछताछ कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना