भोपाल / कलियासोत रोड पर 100 की स्पीड से भिड़ीं कारें, बीकॉम छात्रा की मौत, सात स्टूडेंट घायल



One student killed in two cars collision in Bhopal
X
One student killed in two cars collision in Bhopal

  • फॉरेस्ट बैरियर के अागे भिड़ंत, डेशबोर्ड से सिर टकराने से हुई छात्रा की मौत
  • 10 मीटर घिसटते हुए डैम के बैक वाटर में जा गिरी कार

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 01:51 AM IST

भोपाल. कलियासोत रोड स्थित फॉरेस्ट बैरियर के आगे पुलिया के पास तेज रफ्तार दो कारों के बीच भिड़ंत में बीकॉम छात्रा की मौत हो गई। इसमें चार छात्र और तीन छात्राएं भी घायल हुई हैं। एक कार की रफ्तार करीब 100 किमी प्रति घंटा थी। टक्कर के बाद दूसरी कार करीब 10 मीटर दूर पीछे की ओर घिसटती हुई कलियासोत डैम के बैक वाटर में जा गिरी।

 

राहगीरों ने घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। रातीबड़ थाने के एएसआई टेकराम इनवाती ने बताया कि सिल्वर कलर की कार में गुलमोहर कॉलोनी, त्रिलंगा निवासी 20 वर्षीय प्रिया श्रीवास्तव, विशाल माली और संकेत वानखेड़े सवार थे। कार संकेत चला रहा था। उसके बगल में प्रिया बैठी थी। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के ओएसडी जीपी माली का भतीजा विशाल पिछली सीट पर सवार था। टक्कर इतनी तेज थी कि अगली सीट पर बैठी प्रिया डेशबोर्ड से टकरा गई। उसके सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोट आई थी। अस्पताल में प्रिया ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि विशाल व संकेत का इलाज जारी है। हादसे के वक्त तीनों साक्षी ढाबे के पास घूमने गए थे।

 

दूसरी कार में 3 छात्राएं और दो छात्र थे सवार
दूसरी कार में एक निजी यूनिवर्सिटी की तीन छात्राएं और दो छात्र सवार थे। इनमें श्रुति खरे, रुचिका साहनी, अक्षिता भदौरिया, राहुल वर्मा और हिंदू खुश राजकुमार सवार थे। पांचों को गंभीर चोट आई हैं। रातीबड़ पुलिस ने दोनों कार के ड्राइवर्स के खिलाफ काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना