भोपाल / राजधानी के मिसरोद इलाके में यात्री बस पलटी, दर्जन भर यात्री जख्मी



भोपाल के मिसरोद में यात्री बस पलट गई। भोपाल के मिसरोद में यात्री बस पलट गई।
Passenger bus overturned in Misrod area of capital, many passengers injured
X
भोपाल के मिसरोद में यात्री बस पलट गई।भोपाल के मिसरोद में यात्री बस पलट गई।
Passenger bus overturned in Misrod area of capital, many passengers injured

  • हादसे के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गए, उन्होंने जख्मी यात्रियों को निकाला

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2019, 07:06 PM IST

भोपाल. राजधानी के मिसरोद इलाके में ड्राइवर की लापरवाही से एक यात्री बस पलट गई। हादसे में दर्जनभर यात्री जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने जख्मी यात्रियों को निकाला और नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, मिसरोद थाना क्षेत्र में इंडस टाउन के सामने एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। ये बस मंडीदीप से जवाहर चौक जा रही थी। बस में उस समय कई यात्री सफर कर रहे थे, इसी दौरान ड्राइवर बस को तेज रफ्तार से बस भगा रहा था, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जैसे ही बस पलटी, लोगों की चीख-पुकार मच गई। इसमें कई यात्री इसमें जख्मी हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग तुरंत बस के पास पहुंचे और घायल यात्रियों को बाहर निकाला। जिन यात्रियों को गंभीर चोट आईं, उन्हें तुरंत पास के नोबल हॉस्पिटल भेजा गया।


मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा के मुताबिक, यात्रियों ने उन्हें बताया कि ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। उसकी लापरवाही से बस पलटी है। फिलहाल बस को जब्त कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक सभी घायल यात्रियों की स्थित खतरे से बाहर हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना