पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी का झांसा देकर युवती से ज्यादती कांग्रेस नेता समेत दो भाई भी बने आरोपी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

आरोपी नरेला विस यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बोला- पुलिस ने फंसाया 

भोपाल.  बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित एक फॉर्म हाउस में युवती से ज्यादती का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर आरोपी उससे चार साल से ज्यादती कर रहा था। शादी की बात करने जब युवती उसके घर गई तो उसके भाइयों ने धमकाकर उसे भगा दिया। पुलिस ने इस मामले में प्रॉपर्टी ब्रोकर के दो भाइयों को भी आरोपी बनाया है, इनमें एक नरेला विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष भी है।

बिलखिरिया टीआई लोकेंद्र ठाकुर के मुताबिक ऐशबाग क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती इन दिनों एक आउटलेट पर काम करती है। उसने अशोका गार्डन पुलिस से लिखित शिकायत की थी। इसमें बताया कि वर्ष 2014 में एक पब में उसकी पहचान नरेला विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष तारिक अली के भाई शारिक अली से हुई थी। शारिक पहले लिक्विड पब में पार्टनर थे, इन दिनों वे प्रॉपर्टी ब्रोकिंग का काम करते हैं।

 

पहले कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर ज्यादती की: आरोप है कि एक दिन कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर शारिक ने युवती से ज्यादती कर दी। इसके बाद शादी का झांसा देकर कई बार ऐसा किया। एक बार वह बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित अपने फॉर्म हाउस पर भी ले गया था। कुछ दिन पहले से उसने एकाएक मिलना बंद कर दिया। ये बात करने वह शारिक के घर गई। यहां उसके भाई तारिक और राजा ने धमकाकर भगा दिया। अशोका गार्डन पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी बिलखिरिया पुलिस को भेज दी है। 

 

बीजेपी नेताओं के दबाव में कार्रवाई:  तारिक का आरोप है कि अशोका गार्डन पुलिस ने ये कार्रवाई बीजेपी नेताओं के दबाव में आकर की है। युवती हमारे घर के बाहर हंगामा कर रही थी। इसलिए हमने डायल 100 को बुलवाकर उसे थाने भिजवा दिया। वह हमें काफी दिनों से केस दर्ज करवाने की धमकी दे रही थी। इस संबंध में हमने एसपी और डीआईजी से शिकायत भी की थी। मेरा और राजा का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें