मप्र / पुलिसकर्मी की बेटी से छेड़छाड़, विरोध किया तो दोस्त और छात्रा से मारपीट

Policeman's daughter tampered with, protested against friend and schoolgirl
X
Policeman's daughter tampered with, protested against friend and schoolgirl

  • रविवार तड़के वॉक पर गए थे दोनों, तभी दो युवकों ने रोका रास्ता, नाथू बरखेड़ा में वारदात, दो आरोपी गिरफ्तार 

Jun 24, 2019, 02:57 AM IST

भोपाल . रातीबड़ थाना क्षेत्र में रविवार सुबह दो युवकों ने पुलिसकर्मी की बेटी का रास्ता रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त के साथ मारपीट भी की। दोनों यहां मॉर्निंग वॉक पर गए थे। रातीबड़ पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


एसआई पंकज कुशवाहा के मुताबिक भदभदा रोड निवासी 18 वर्षीय युवती ने इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की है। उसके पिता पुलिस आरक्षक हैं। रविवार सुबह करीब सात बजे वह अपने दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक करते हुए मिलेनियम कॉलेज के पास नाथू बरखेड़ा रोड पर पहुंचे।

 

तभी वहां दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के दोस्त ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पर आरोपियों ने छात्रा को भी पीट दिया। वारदात के बाद आरोपी भाग निकले। छात्रा रातीबड़ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धारा में केस दर्ज करवाया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां दोनों आरोपी घूमते हुए नजर आ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में धर्मेंद्र मारण और राजा भील शामिल हैं, जो मजदूरी का काम करते हैं।

 

रात में सोते समय कूलर से टच हो गया पैर, करंट लगने से महिला की मौत : रातीबड़ के सूरज नगर में शनिवार की रात करंट लगने से जेल विभाग के प्रहरी की पत्नी की मौत हो गई। सोते समय महिला का पैर कूलर में टच हो गया था। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। रातीबड़ पुलिस के मुताबिक सूरज नगर निवासी रामबाबू कुशवाहा जेल विभाग में प्रहरी हैं। शनिवार की रात करीब 11.30 बजे उनकी पत्नी मीना कुशवाहा (49) का सोते समय पैर कूलर से टच हो गया था। इससे उन्हें जाेर का झटका लगा। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना