Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Popularity Will Only Become The Foundation Of Assembly Ticket, Will Not Bet On Any Loser

लोकप्रियता ही बनेगी विधानसभा टिकट का आधार, किसी भी हारने वाले पर दांव नहीं लगाएंगे: सीएम शिवराज

चुनौवी तैयारी- चुनाव प्रबंध कमेटी के बाद दो बजे से सीएम शिवराज सिंह ने बुलाई मंत्रियों की बैठक।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 01, 2018, 02:11 PM IST

  • लोकप्रियता ही बनेगी विधानसभा टिकट का आधार, किसी भी हारने वाले पर दांव नहीं लगाएंगे: सीएम शिवराज
    +1और स्लाइड देखें
    मध्य प्रदेश भाजपा 4 मई को अमित शाह के दौरे के पहले तैयारियों में जुट गई है।

    भोपाल. मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सरगर्मी तेज हो गई हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मेगा रोड शो के बीच मंगलवार को बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई। यहां पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि हमारा धन शक्ति से नहीं, जनशक्ति से मुकाबला और जनता हमारे साथ है। राकेश 14 मई को पूरे प्रदेश की पंचायतों में सांसद विधायक हितग्राही सम्मेलन करेंगे।

    -सोमवार को देर शाम सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश के विधायकों व जिला अध्यक्षों की मीटिंग बुलाई थी, जिसमें कहा गया था कि विधायकों का सर्वे करा लिया गया है। उन्होंने दो टूक कहा है कि लोकप्रियता ही विधानसभा टिकट का आधार बनेगी। किसी भी हारे हुए प्रत्याशी पर पार्टी दांव नहीं लगाएगी।

    -इधर, चुनाव प्रबंध कमेटी की बैठक में 4 मई को अमित शाह की तैयारियां को लेकर व्यापक चर्चा हुई, साथ ही तय हुआ है कि 15 मई से 15 जून तक विकास यात्राएं निकाली जाएंगी। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र सिंह, नरोत्तम मिश्रा, माया सिंह, लाल सिंह आर्य मौजूद रहे।

    दो बजे बुलाई गई मंत्रियों की बैठक
    -सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दोपहर 2 बजे से सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है, ये सुचना सभी मंत्रियों को भेज दी गई है। सभी को मुख्यमंत्री निवास में दो बजे उपस्थित होने को कहा गया है। 4 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के पहले प्रदेश स्तर पर तैयारी की जा रही हैं। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह हर विधायक और जिला अध्यक्ष से बात कर रहे हैं। बता दें कि अमित शाह मंडल अध्यक्षों की मीटिंग करेंगे।

    किसानों के घर जाएं और उन्हें योजनाओं के बारे बताएं

    -मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विधायक क्षेत्र में नई सड़कों के निर्माण की मांग न करें, पुरानी से ही काम चलाएं। नई सड़कें बनाए जाने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने किसानों के लिए बिजली के लिए 9000 करोड़ रुपए खर्च किए हैं, लेकिन वह अहसान नहीं मानते। विधायकों को जनता के घर-घर तक पहुंचना होगा, उन्हें बताना होगा कि किसानों के कल्याण के लिए सरकार ने क्या-क्या कार्य किए हैं।

  • लोकप्रियता ही बनेगी विधानसभा टिकट का आधार, किसी भी हारने वाले पर दांव नहीं लगाएंगे: सीएम शिवराज
    +1और स्लाइड देखें
    सीएम शिवराज सिंह चुनाव प्रबंध कमेटी की बैठक में।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×