पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रात में मंदिरों के बाहर लगे दिग्विजय सिंह के विरोध में पोस्टर, हिंदू विरोधी बताया

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में एक मंदिर के बाहर लगा पोस्टर।
  • मंदिरों के बाहर यह पोस्टर किसने, कब और क्यों चस्पा करवाए इसका खुलासा नहीं हो पाया
  • मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने कहा था- भगवा पहने लोग बलात्कार कर रहे हैं, मंदिरों तक में दुराचार हो रहे हैं
Advertisement
Advertisement

भोपाल. मंगलवार को राजधानी में आयोजित संत समागम कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा साधू-संतों के बारे में दिए गए बयान के बाद शहर के मंदिरों में उनके खिलाफ विवादित पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में दिग्विजय सिंह को मंदिरों में प्रवेश रोकने के लिए कहा गया है।
 

ये भी पढ़ें
भगवा पहनकर लोग मंदिरों के पीछे दुष्कर्म कर रहे, ऐसे लोगों को भगवान भी माफ नहीं करेगा- दिग्विजय
पोस्टर किसने- कब और लगाए इसका खुलासा नहीं हो पाया। ये पोस्टर शहर के परशुराम मंदिर, हनुमान मंदिर, साईं मंदिर सहित कई मंदिरों के बाहर चस्पा किए गए हैं। पोस्टरों में दिग्विजय सिंह को मंदिरों में प्रवेश नहीं देने का संदेश लिखा है। पोस्टर पर दिग्विजय सिंह के फोटो पर क्रास किया गया। पोस्टर के अंत में निवेदक हिंदू समाज लिखा हुआ है। पोस्टर की जानकारी लगने के बाद मंदिरों से पोस्टर पुलिस ने हटवा दिए हैं। 
 
कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने इस बारे में कहा कि संत समागम में जो कुछ कहा, वह उन्होंने कुछ घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में कहा था। भारतीय जनता पार्टी उसे तोड़मरोड़ कर अनर्गल तरीके से प्रचारित कर रही है। वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह बार-बार हिंदू समाज को बदनाम करने की कोशिश करते हैं। ये समझे जाने की जरूरत है कि वे किस विचारधारा के प्रचार-प्रसार के लिए इस प्रकार के बयान देते हैं।
 

क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को मिंटो हाल में आयोजित संत समागम में मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में कहा था कि राम के नाम पर राजनीति करने वालों ने मठ-मंदिरों को अपनी राजनीति का अड्डा बना लिया था, जिन्हें भगवान कभी माफ नहीं करेगा। आज भगवा पहनने वाले चूरण बेच रहे हैं। भगवा वस्त्र पहने लोग बलात्कार कर रहे हैं। धर्म स्थलों तक पर ये दुराचार करते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement