मध्य प्रदेश / 16 से प्रचार शुरू करेंगे नरेंद्र मोदी, पांच दिन में 10 सभाएं करेंगे



prrime minister narendra modi 5 day elction campain in mp
X
prrime minister narendra modi 5 day elction campain in mp

  • चार की जगह अब पांच दिन रहेंगे प्रदेश में
  • 150 से 200 विधानसभाओं तक पहुंचने का लक्ष्य

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 11:41 AM IST

भोपाल। भाजपा में प्रचार के 'ट्रंप कार्ड' कहे जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर से प्रदेश में कैंपेन शुरू करेंगे। मोदी इस दिन शहडोल और ग्वालियर में एक साथ दो सभाएं लेंगे। पांच दिन में मोदी 10 सभाएं करेंगे। प्रचार थमने के ठीक पहले तक प्रधानमंत्री 150 से 200 विधानसभाओं तक पहुंचना चाहते हैं। 

 

चुनाव अभियान के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के साथ संगठन ने बैठक करके प्रदेश भाजपा की ओर से कार्यक्रम तय कर दिया है। पूर्व में मोदी मप्र में चार दिन देने वाले थे, लेकिन अब वे पांच दिन देंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद तेजी से मप्र में सक्रिय होंगे। वे सात दिन में 28 लोकसभा तक जाएंगे।
 


मुस्लिम बहुल सीटों पर मुख्तार-शाहनवाज भाजपा ने बुरहानपुर व भोपाल की कुछ सीटों समेत मुस्लिम बहुल सीटों पर मुख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हुसैन के कैंपन का कार्यक्रम बनाया है। वहीं, महाराष्ट्र से सटी सीटों पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और पंकजा मुंडे प्रचार करेंगे। राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और योगी आदित्यनाथ की मप्र में 10 से 15 सभाएं रखी जाएंगी। 


ऐसा रहेगा मोदी का कार्यक्रम-16 नवंबर को ग्वालियर-शहडोल, 18 को छिंदवाड़ा-इंदौर, 20 को झाबुआ-रीवा, 23 को मंदसौर-छतरपुर और 25 नवंबर को विदिशा-जबलपुर में सभा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना