--Advertisement--

भाभी के नाम से मशहूर महिला अपनी बेटी के साथ चला रही थी सैक्स रैकेट, 15 साल से चल रहा अड्डा पकड़ा गया

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 06:57 AM IST

मोबाइल वाट्सएप ग्रुप के जरिए वह ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजती थी, उनके रेट भी बताती थी।

सैक्स रैकेट संचालिका, दो लड़कियां और पांच ग्राहकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार सैक्स रैकेट संचालिका, दो लड़कियां और पांच ग्राहकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छतरपुर (इंदौर). शहर के भगवां क्षेत्र के घुवारा कस्बा में पुलिस ने एक सैक्स रैकेट पकड़ा। भाभी के नाम से मशहूर एक महिला बेटी के साथ काराेबार कर रही थी। अड्डे से 5 युवक पकड़े गए हैं। पांचों मप्र के टीकमगढ़ जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

- भगवां थाना प्रभारी ब्रजेंद्र चाचौदिया ने बताया कि लंबे समय से नगर के वार्ड नंबर 10 चिरका मुहल्ला में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी।

- मंगलवार शाम को एएसपी जयराज कुबेर के निर्देशन में एसडीओपी पीके सारस्वत की अगुवाई में हमने बिब्बो अहिरवार के घर पर छापा मारा। जहां बिब्बो, उसकी बेटी अाैर ग्वालियर की एक शादीशुदा लडकी के साथ 5 ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। मौके से मोबाइल, बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, 2 मोटर साइकिल बरामद हुआ।

बाहर भी भेजती थी लड़कियां

चाचौदिया ने बताया, बिब्बो को सभी लोग भाभी कहकर बुलाते थे। वो करीब 15 साल से देह व्यापार का अड्‌डा चला रही थी। उसने बेटी को भी धंधे में उतार दिया था। मोबाइल और वाट्सएप ग्रुप के जरिए वह ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजती थी, उनके रेट भी बताती थी। ग्राहक को लड़की पसंद आने पर उसे अपने घर बुलाकर लड़की उपलब्ध कराती थी। वो ग्राहकों की सुविधानुसार लड़कियां बाहर भी भेजती थी।

X
सैक्स रैकेट संचालिका, दो लड़कियां और पांच ग्राहकों को पुलिस ने किया गिरफ्तारसैक्स रैकेट संचालिका, दो लड़कियां और पांच ग्राहकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Astrology

Recommended

Click to listen..