Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Racket Running With Daughter

भाभी के नाम से मशहूर महिला बेटी के साथ चला रही थी सैक्स रैकेट, 15 साल से चल रहा था सबकुछ

मोबाइल वाट्सएप ग्रुप के जरिए वह ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजती थी, उनके रेट भी बताती थी।

Bhaskar News | Last Modified - May 16, 2018, 02:15 PM IST

भाभी के नाम से मशहूर महिला बेटी के साथ चला रही थी  सैक्स रैकेट, 15 साल से चल रहा था सबकुछ

छतरपुर (इंदौर).शहर के भगवां क्षेत्र के घुवारा कस्बा में पुलिस ने एक सैक्स रैकेट पकड़ा। भाभी के नाम से मशहूर एक महिला बेटी के साथ काराेबार कर रही थी। अड्डे से 5 युवक पकड़े गए हैं। पांचों मप्र के टीकमगढ़ जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

- भगवां थाना प्रभारी ब्रजेंद्र चाचौदिया ने बताया कि लंबे समय से नगर के वार्ड नंबर 10 चिरका मुहल्ला में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी।

- मंगलवार शाम को एएसपी जयराज कुबेर के निर्देशन में एसडीओपी पीके सारस्वत की अगुवाई में हमने बिब्बो अहिरवार के घर पर छापा मारा। जहां बिब्बो, उसकी बेटी अाैर ग्वालियर की एक शादीशुदा लडकी के साथ 5 ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। मौके से मोबाइल, बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, 2 मोटर साइकिल बरामद हुआ।

बाहर भी भेजती थी लड़कियां

चाचौदिया ने बताया, बिब्बो को सभी लोग भाभी कहकर बुलाते थे। वो करीब 15 साल से देह व्यापार का अड्‌डा चला रही थी। उसने बेटी को भी धंधे में उतार दिया था। मोबाइल और वाट्सएप ग्रुप के जरिए वह ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजती थी, उनके रेट भी बताती थी। ग्राहक को लड़की पसंद आने पर उसे अपने घर बुलाकर लड़की उपलब्ध कराती थी। वो ग्राहकों की सुविधानुसार लड़कियां बाहर भी भेजती थी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaabhi ke naam se mshhur mahila beti ke saath chala rhi thi saiks raiket, 15 saal se chl raha thaa sabkuchh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×