रायसेन / नाबालिग को सात माह तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल



raisen
X
raisen

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 01:58 PM IST

सुल्तानगंज/रायसेन। गोरखी गांव की एक नाबालिग किशोरी अपहरणकर्ता के चंगुल से भागकर अपने घर आ गई है। इस किशोरी ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर उसे शादी का झांसा देकर ले जाने वाले युवक सतीश पांडे निवासी पीपरगौर जिला सागर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। 

 


यह युवक 7 जून 2018 में शादी का झांसा देकर उक्त किशोरी को अपने साथ लेकर गया था। सात माह तक उक्त किशोरी को इंदौर में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ लगातार ज्यादती करता रहा। सुल्तानगंज थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन ने बताया कि शनिवार सुबह उक्त किशोरी काे उसका पिता उसे थाने लेकर आया। जब किशोरी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि सतीश पांडे मुझे यह बोलकर ले गया था कि मैं यहां से भाग कर शादी कर लूंगा। वह उसे इंदौर ले गया, लेकिन उसने शादी नहीं की, परंतु वह मेरे साथ गलत काम करता रहा। मुझे शुक्रवार के दिन भागने का मौका मिला, तब मैं वहां से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। 


पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण करवाया है। किशोरी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, ज्यादती और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी सतीश पांडे को सुनवाहा से गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायालय में पेश किए जाने पर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया है ।

COMMENT