राजगढ़ / आठ साल से तांत्रिक बनकर रह रहे फरार वारंटी के पास तंत्र-मंत्र कराने सोनकच्छ पहुंची पुलिस, गिरफ्तार किया

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 01:29 PM IST



rajgarh news
X
rajgarh news

राजगढ़. चोरी का एक आरोपी सालों से तांत्रिक बनकर फरारी काट रहा था। इस दौरान तंत्र विद्या में लोगों को झांसे में लेकर उन्हें अपना शिकार भी बना रहा था। फरार वारंटियों की धरपकड़ के दाैरान अचानक चोरी का यह आरोपी कुरावर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 


एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया की चुनाव के दौरान फरार वारंटियों काे पकड़ा जा रहा था। इसी दौरान कुरावर पुलिस को आठ साल से चोरी के आरोप में फरार अनीश पुत्र रईश खान अपना नाम बदलकर तांत्रिक के वेश में भोपाल रोड स्थित सोनकच्छ में रह रहा था। इसकी सूचना मुखबिर ने कुरावर पुलिस को दी। इसी पर एसडीओपी नागेन्द्र सिंह बैस व थाना प्रभारी आरएस दिवाकर की निगरानी में एक टीम बनाई। इस टीम ने आरोपी को पकड़कर फर्जी तांत्रिक काे पकड़कर न्यायालय के हवाले किया है। श्री शर्मा ने बताया कि आरोपी ने आठ साल पहले भोपाल क्षेत्र में चोरी की वारदात की थी। इसी को लेकर जेएमएफसी न्यायालय ने फरार घोषित कर रखा था। 


संतान प्राप्ति कराने के नाम पर बनाता था मूर्ख 
एसपी शर्मा ने बताया कि आरोपी आठ साल से क्षेत्र में तांत्रिक बनकर घूमता रहा। ऐसे ही उसने फरारी काटी। वह लोगों को तंत्र विद्या, टोना-टोटका से फायदा पहुंचाने का झांसा देकर अपना जीवन निर्वाह कर रहा था। इसी दौरान कई महिलाओं को बच्चे देने व पुत्र प्राप्ति के लिए भी टोटके बताता था। आरोपी लोगों को अपने झांसे में लेकर जादू की आड़ में नगदी भी ऐंठता था। इसी दौरान तांत्रिक के पास एसआई पवनसिंह भदौरिया, धनराज मीणा, बीरेंद्र, राजेश यादव तंत्र-मंत्र कराने पहुंचे और गिरफ्तार कर लिया।

COMMENT