• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Rakesh Singh said: The situation in the state of power and water is worse, the Kamalnath government fails

भोपाल / राकेश सिंह ने कहा- राज्य में बिजली-पानी के हालात बदतर, कमलनाथ सरकार फेल



भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है।
X
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है।

  • बोले- राज्य सरकार अपनी कमियों का ठीकरा अफसरों और कर्मचारियों पर फोड़ रही है

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2019, 08:11 PM IST

भोपाल. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने शुक्रवार को राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके राज में बिजली और पानी समेत विभिन्न मुद्दों को दुर्भाग्यपूर्ण स्थितियां बन रही हैं। राज्य सरकार इनसे निपटने में सफल नहीं हो पा रही है।

 

राकेश सिंह ने कहा कि बिजली समस्या कई दिनों से चल रही है। अब लोगों को पानी की समस्या से भी दो चार होना पड़ रहा है। राज्य सरकार को बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए राज्य पुलिस के इंटेलीजेंस की मदद लेनी पड़ रही है तो पानी मुहैया कराने की व्यवस्था में पुलिस का पहरा लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थितियां कभी नहीं बनी और जनता बिजली, पानी और अन्य मामलों को लेकर परेशान है।

 

राज्य सरकार अपनी कमियों का ठीकरा अफसरों पर फोड़ रही 

भाजपा सांसद राकेश सिंह ने कहा कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री और मंत्रियों को स्वयं ही जनता से सीधे संवाद करने के लिए मैदान में आना चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। राज्य सरकार अपनी असफलताओं का ठीकरा अधिकारियों के सिर पर फोड़ रही है। उन्होंने कहा कि इन स्थितियों में राज्य की कमलनाथ सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं हैं।

 

मुख्यमंत्री कर चुके हैं अफसरों को आगाह 

राज्य में पिछले कुछ दिनों से राजधानी समेत अनेक स्थानों घोषित और अघोषित बिजली कटौती की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऊर्जा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक में साफ तौर पर कहा था कि अब नागरिकों को बिजली को लेकर कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। अधिकारियों का कहना था कि राज्य में बिजली की कमी नहीं है। बारिश के पहले रख रखाव संबंधी कार्य के कारण कुछ स्थानों पर बिजली कटौती की जाती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना