• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Rakesh Singh targets Saadha Kamal Nath; He said He is the most helpless Chief Minister of the state

मप्र / राकेश सिंह ने साधा कमलनाथ पर निशाना; बोले- वो प्रदेश के सबसे असहाय मुख्यमंत्री



भाजपा के  प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह।
X
भाजपा के  प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह।

  • भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने जबलपुर में मीडिया से बात कर रहे थे 
  • जबलपुर पहुंचे मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि हमारे एक ही नेता कमलनाथ हैं 

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2019, 07:34 PM IST

जबलपुर/शिवपुरी. जबलपुर सांसद और मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्हें असहाय बताया है। सिंह ने कहा कि इससे पहले प्रदेश में कोई भी सीएम इतना असहाय नहीं रहा, जितने कमलनाथ हैं।

 

इधर, जबलपुर पहुंचे मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि हमारे एक ही नेता हैं, वो हैं कमलनाथ जी। हम सब कांग्रेस पार्टी के वफादार कार्यकर्ता हैं। उमंग सिंघार ने पब्लिक में जाकर दिग्विजय सिंह के बारे में ऐसा क्यों कहा। ये तो वही बताएंगे। कुछ दिन में ही सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वहीं कांग्रेस के पीसीसी चीफ को लेकर मची घमासान के बीच एक बार फिर से शिवपुरी में उनके समर्थकों ने बड़ा बैनर टांग दिया है।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि हम पहले से कहते आ रहे है कि इस सरकार ने प्रदेश में एक ही उद्योग स्थापित किया है और वो है तबादला उद्योग। अब यही बात कांग्रेस के मंत्री और विधायक भी कह रहे हैं। ऐसे में कमलनाथ को खुद ही सीएम पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस आलाकमान ने यह कहना चाहिए कि वो जिसे चाहे प्रदेश का सीएम बनाएं। 

 

हम सरकार नहीं गिराएंगे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमने पहले ही कहा है कि हम सरकार नहीं गिराएंगे। लेकिन उनके भीतर की जिस अंतर्कलह की हम बात करते हैं वो सामने है। उनके तमाम मंत्री और विधायक ही अब सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं।

 

चौराहे पर लगाया बैनर 

शिवपुरी में माधव चौक चौराहे पर श्री सिंधिया के समर्थन में तथा उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग को देखते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष तथा अन्य कुछ नेताओं ने एक विशाल बैनर लगाया है। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से कांग्रेस नेताओं ने सवाल किए हैं। 

 

Brief News - DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना