भोपाल / घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, पति और जेठ पहुंचे तो युवक ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:17 PM IST


rape in bhopal
X
rape in bhopal
  • comment

भोपाल। गौतम नगर इलाके में एक महिला के साथ घर में घुसकर एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने अाया है। महिला के पति और जेठ के घर पहुंचने पर युवक ने तीसरी मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। इससे वह नीचे खड़े एक ऑटो पर गिरकर घायल हो गया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला नर्सिंग का कोर्स कर रही है। दोनों की पहचान एक निजी अस्पताल में काम के दौरान हुई थी। इधर, नर्सिंग की छात्रा के साथ हनुमानगंज इलाके की होटल में एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया। 


गाैतम नगर पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय युवती की शादी एक किसान परिवार में हुई है। शादी के बाद उसने पढ़ाई की इच्छा जताई तो पति ने भोपाल के एक नर्सिंग कॉलेज में उसका दाखिला करा दिया था। महिला यहां अकेले रह रही थी। बीएससी नर्सिंग के तृतीय वर्ष में उसने एक निजी अस्पताल में नर्स की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इसी अस्पताल में मेडिकल स्टोर चलाने वाले राजेश नामक युवक से उसकी पहचान हो गई। करीब 6 महीने पहले राजेश मिलने के बहाने महिला के घर पहुंचा और डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने बदनाम करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। 

 

पुलिस को दी थी सूचना: महिला के पति को कुछ समय पहले पता चला कि पत्नी समय पर घर नहीं पहुंचती है। वह कई बार फोन भी रिसीव नहीं करती थी। बुधवार रात पति अपने बड़े भाई के साथ भोपाल आया। इसी रात को राजेश भी महिला के घर पहुंचा। उसने उसके साथ ज्यादती की। इस दाैरान महिला का पति और जेठ घर पहुंच गए। उन्हें देखकर राजेश ने भागने की कोशिश की। जब भागने के लिए कहीं कोई रास्ता नहीं मिला तो वह मकान की तीसरी मंजिल की बालकनी से कूद गया। इसके बाद पति और जेठ ने राजेश को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 


युवक ने होटल में की छात्रा से ज्यादती 
हनुमानगंज पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय छात्रा मूलत: छिंदवाड़ा की रहने वाली है। वह अशोका गार्डन में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। घर आते-जाते समय भोपाल स्टेशन पर उसकी मुलाकात राहुल सहारे से हुई थी। दोनों अक्सर ही स्टेशन पर मिलते थे, इसलिए उनके बीच दोस्ती हो गई। 17 अक्टूबर 2018 को राहुल छात्रा को एक होटल में लेकर गया अौर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद दो बार और उसने अलग-अलग होटलों में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन