मप्र / ज्यादती का आरोपी भाजपा जिला महामंत्री दबिश के बाद भी फरार

rapist bjp leader
X
rapist bjp leader

  • पीड़ित युवती का आरोप- संगठन के नेता आरोपी की कर रहे मदद

Jun 25, 2019, 03:40 PM IST

विदिशा। ज्यादती का प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपी भाजपा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ जबलपुर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा है। सोमवार को जब जबलपुर पुलिस ने कृष्णा कॉलोनी सहित अन्य जगह उपेंद्र धाकड़ को गिरफ्तार करने दबिश दी तो वह भाग निकला। 

 

वहीं योग शिक्षिका एवं पीड़ित युवती का कहना है कि भाजपा संगठन के आला नेता मुझ पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है। युवती का आरोप है कि प्रकरण दर्ज होने के बाद अब भी उपेंद्र धाकड़ के समर्थन में नेता मेरे वकील और परिजनों से संपर्क कर रहे हैं। ताकि मैं प्रकरण वापस लूं लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगी। गौरतलब है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जबलपुर में संगठन मंत्री रहते हुए उपेंद्र धाकड़ ने एक युवती से शादी करने का बहाना बनाकर ज्यादती की थी। 

 

उपेंद्र विदिशा भाजपा का जिला महामंत्री होने के साथ कद्दावर नेता है। वजबलपुर के महिला थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे का कहना है कि पुलिस दबिश दे रही है लेकिन आरोपी उपेंद्र धाकड़ पकड़ में नहीं आ रहा है। उसके विदिशा शहर स्थित कृष्णा कॉलोनी में दबिश दी थी लेकिन वह भाग निकला। 


10 हजार का इनाम हो चुका है घोषित: गिरफ्तार नहीं होने के चलते जबलपुर एसपी ने भाजपा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इसके अलावा आरोपी की अग्रिम जमानत भी खारिज हाे चुकी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना