हादसा / बाइक पर बैठी महिला उछल कर सिर के बल गिरी, मौत

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:52 PM IST


road accident
X
road accident
  • comment

भिंड। स्टेट हाईवे भिंड गोपालपुरा मार्ग पर मिहोना के पास स्पीड ब्रेकर पर बाइक से एक महिला उछलकर सड़क पर सिर के बल गिर पड़ी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार की शाम चार बजे की है। पुलिस ने महिला का पीएम कराने के लिए शव को डेड हाउस भेजा। साथ ही मामला संज्ञान में लिया है। 

 

बताया जा रहा है कि जालौन जिले के कुंअरपुरा निवासी ज्योति मिश्रा (23) अपने पति राहुल मिश्रा के साथ बाइक से मेहगांव में अपने भतीजे के जन्मदिन समारोह में शामिल होने आ रही थी। वे मिहोना पहुंची ही थी कि सड़क पर स्पीड ब्रेकर पर अचानक बाइक से उछल पड़ी, जिससे वे सिर के बल सड़क पर गिरी। गहरी चोट लगने की वजह से ज्योति की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, मृतिका के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। 

 

परीक्षा देकर लौट रहे छात्र सड़क दुघर्टना में घायल : अटेर रोड पर दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में परीक्षा देकर लौट रहे चार परीक्षार्थी बुरी तरह से घायल हो गए, जिसमें एक परीक्षार्थी को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। दोनों घटनाएं गुरुवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच की है। पहली घटना अटेर रोड पर परा के पास की है। जहां एक बाइक से सुरपुरा से परीक्षा देकर लौट रहे बृजेंद्र बघेल पुत्र विनोद सिंह, अतुल भदौरिया और शिवकुमार पुत्र नरेश सिंह निवासी मातादीन का पुरा में दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया। जहां से अतुल को ग्वालियर रैफर किया गया है। वहीं दूसरी घटना अटेर रोड पर पेट्रोल पंप के पास की है। जहां बहन को परीक्षा दिलाकर लौट रहे अभिषेक शर्मा पुत्र मनोज शर्मा निवासी रेखा नगर में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह दोनों घायल हो गए।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन