भोपाल / मिनी बस के चालक ने सड़क किनारे खड़ी वृद्धा को रौंदा, मौत

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 03:04 PM IST


road accident in bhopal
X
road accident in bhopal
  • comment

  • अलग-अलग हादसों में दो की मौत
  • स्टोव भभगने से झुलसा युवक

भोपाल। मिसरोद इलाके में स्कोप कॉलेप के सामने बीती रात 9:15 बजे सड़क किनारे खड़ी एक वृद्ध को मिनी बस के चालक ने कुचल दिया। हादसे में बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने 108 और डायल 100 को कॉल किया। दोनों जब कई मिनट तक मौके पर नहीं पहुंची तो घायल मां को बेटा निजी वाहन से हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। 

 

 

जानकारी के अनुसार श्यामा बाई पति चंपालाल कहार (60) निवासी ओबेदउल्लागंज तहसील गोहर गंज गांव उमरिया घरेलू कामकाज करती थीं। निजी कार्य से कल बेटे के साथ में बाइक पर सवार होकर भोपाल आई थीं। यहां से लौटते समय स्कोप कॉलेज के पास में बेटे ने बाइक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। वह एक गुमठी से सामान लेने गया। इस समय मां गाड़ी के पास खड़ी थीं। सामने आ रही अनियंत्रित बस के चालक ने बस को कच्चे में उतार दिया। मृतका के बेटे बृजेश ने बताया कि आरोपी बस चालक ने मां को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद में वह खुद मां को प्रायवेट वाहन से लेकर अस्पताल पहुंचा था। हादसा बस का स्टेयरिंग फेन होने के कारण हुआ है।


वृद्ध को अज्ञात वाहन ने रौंदा: सूखीसेवनिया थाना इलाके मेें अज्ञात वाहन ने वृद्ध को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार चौपड़ा पेट्रोलपंप के पास में स्थित मार्ग से कल दोपहर को 60 वर्षीय वृद्ध गुजर रहा था। जिसे पीछे से किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस घटनाकी जांच की जांच में जुट गई है।


स्टोव भभगने से झुलसा युवक: हनुमानगंज थाना इलाके में स्टोव के भभगने से युवक बुरी तरह झुलस गया था। परिजनों ने उसे उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मुजाहिद पिता फैजान उद्दीन (38) फूटा मकबरा के पास में कबाडख़ाना का निवासी था। वह मजदूरी कार्य करता था। बीती 3 फरवरी को घर में खाना बनाते समय पंप कर रहा था। जिससे अचानक स्टोव भभग उठा। जिसकी चपेट में आने के बाद में वह गंभीर रूप से झुलस गया था। इससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें