यौन शोषण / आश्रम की 13 बच्चियां और बोलीं- शाम 6 बजे के बाद छत पर ले जाकर करते थे गलत हरकत



संचालक एमपी अवस्थी-  हॉस्टल में रहता था और बच्चियों से गलत हरकत करता था। संचालक एमपी अवस्थी- हॉस्टल में रहता था और बच्चियों से गलत हरकत करता था।
आया  मीता मिश्रा-  हॉस्टल में रहकर बच्चियों से मारपीट करती थी। आया मीता मिश्रा- हॉस्टल में रहकर बच्चियों से मारपीट करती थी।
अाया का पति-  विजय मिश्रा हॉस्टल में ही रहता था। बच्चियों से गलत हरकत करता था। अाया का पति- विजय मिश्रा हॉस्टल में ही रहता था। बच्चियों से गलत हरकत करता था।
शिक्षक राकेश चौधरी- मीता का मुंहबोला भाई। बैरागढ़ के शास. स्कूल में शिक्षक है। शिक्षक राकेश चौधरी- मीता का मुंहबोला भाई। बैरागढ़ के शास. स्कूल में शिक्षक है।
X
संचालक एमपी अवस्थी-  हॉस्टल में रहता था और बच्चियों से गलत हरकत करता था।संचालक एमपी अवस्थी- हॉस्टल में रहता था और बच्चियों से गलत हरकत करता था।
आया  मीता मिश्रा-  हॉस्टल में रहकर बच्चियों से मारपीट करती थी।आया मीता मिश्रा- हॉस्टल में रहकर बच्चियों से मारपीट करती थी।
अाया का पति-  विजय मिश्रा हॉस्टल में ही रहता था। बच्चियों से गलत हरकत करता था।अाया का पति- विजय मिश्रा हॉस्टल में ही रहता था। बच्चियों से गलत हरकत करता था।
शिक्षक राकेश चौधरी- मीता का मुंहबोला भाई। बैरागढ़ के शास. स्कूल में शिक्षक है।शिक्षक राकेश चौधरी- मीता का मुंहबोला भाई। बैरागढ़ के शास. स्कूल में शिक्षक है।

  • सामाजिक न्याय विभाग की टीम ने जांच के बाद दर्ज कराई एफआईआर
  • बैरागढ़ कलां स्थित साईं विकलांग आश्रम व छात्रावास का मामला

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 04:59 AM IST

भोपाल.  बैरागढ़ कलां स्थित साईं विकलांग अनाथ छात्रावास में रहने वाली 13 और नाबालिग छात्राओं ने हॉस्टल संचालक समेत तीन लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। शुक्रवार को छात्रावास पहुंची सामाजिक न्याय विभाग की जांच टीम के सामने डरी-सहमी नाबालिगों ने इशारों में आपबीती बताई। बच्चियों को शाम छह बजे के बाद हाॅस्टल की छत पर ले जाया जाता था और ज्यादती की जाती थी। विरोध करने पर बाथरूम में बंद करके पीटते थे। 


इससे पहले शुक्रवार को 6 मूक-बधिरों ने आश्रम संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। सामाजिक न्याय विभाग की ओर से जांच दल ने बच्चियों से साइन लैंग्वेज जानने वाली शिक्षिका से बयान दिलवाए। इसके बाद संयुक्त संचालक सामजिकजन एवं निशक्त जनकल्याण मनोज तिवारी ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना