मध्यप्रदेश / सिंधिया मजदूरों के साथ बैठे, खाना खाया और अपने हाथों से खिलाया भी



गुना में हुए श्रमिक सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मजदूर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया। गुना में हुए श्रमिक सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मजदूर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया।
सिंधिया खुद भी उनके साथ बैठे और भोजन किया। सिंधिया खुद भी उनके साथ बैठे और भोजन किया।
X
गुना में हुए श्रमिक सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मजदूर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया।गुना में हुए श्रमिक सम्मेलन में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मजदूर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया।
सिंधिया खुद भी उनके साथ बैठे और भोजन किया।सिंधिया खुद भी उनके साथ बैठे और भोजन किया।

  • सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में अलग अंदाज में नजर आए 

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2019, 09:01 PM IST

गुना. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आए। सिंधिया मंगलवार को गुना में श्रमिक सम्मेलन में शामिल हुए और श्रमिकों को अपने हाथों से भोजन करवाया। यही नहीं, उन्होंने खुद भी उनके साथ बैठकर दोपहर का भोजन किया। 

कुछ दिनों पहले ही सिंधिया अशोकनगर के एक होटल में हलवाई के रूप में नजर जाए थे, जहां उन्होंने समोसे तले और लोगों को खिलाया था। उत्तर प्रदेश में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी बनाए गए सिंधिया इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। 

 

sindhiya

 

असल में, ज्योतिरादित्य सिंधिया श्रम विभाग द्वारा गुना में आयोजित श्रमिक सम्मेलन एवं जय किसान ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने श्रमिकों के साथ बैठ कर भोजन किया और कुछ श्रमिक महिलाओं को अपने हाथों से खाना भी खिलाया। इस अवसर पर कमलनाथ कैबिनेट की मंत्री इमरती देवी भी साथ मौजूद थीं। 

 

सिंधिया के साथ ही उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी इन दिनों गुना-शिवपुरी के दौरे पर हैं। सोमवार को पति-पत्नी ने जनता के बीच क्रिकेट मैच खेला। यूं तो जनप्रतिनिधियों का ऐसा व्यवहार कम ही देखने को मिलता है। लेकिन सिंधिया दंपति इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना