सीहोर / वाट्सअप पर अभद्र कमेंट किया, एक अध्यापक और दो सहायक अध्यापकों को नोटिस



sehore
X
sehore

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 01:42 PM IST

सीहाेर। वाटसअप ग्रुप पर कमेंट अाैर लाइक करना जिले के एक अध्यापक और दो सहायक अध्यापकों को महंगा पड़ा। इसके लिए तीनों को नोटिस देकर इसका जबाब मांगा गया है। 


जानकारी अनुसार शासकीय मिडिल स्कूल मुल्लानी में पदस्थ अध्यापक जितेंद्र कलमोदिया और शासकीय प्राइमरी स्कूल उदपुरा में पदस्थ सहायक अध्यापक मुकेश कुशवाह ने अध्यापक संवर्ग के शिक्षकों को छठा वेतनमान प्रदाय किए जाने के संबंध में ग्रुप पर अमर्यादित संदेश भेजकर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय और जिले के अंतर्गत संकुल केन्द्रों पर कार्यरत लिपिक संवर्ग के कर्मचारियों पर अवांछनीय झूठा आरोप लगाने के साथ अमर्यादित शब्दों का उपयोग किया गया। इस संदेश को शासकीय प्राथमिक शाला छापरी में पदस्थ सहायक अध्यापक आरएस सिसोदिया ने लाइक किया। 


जिला शिक्षा अधिकारी एसपी त्रिपाठी ने गंभीरता से लेते हुए इन तीनों को नोटिस जारी किए हैं। नोटिस में कहा गया है कि आपका यह कृत्य स्वैच्छारिता, लापरवाही और अनुशासनहीनता द्योतक है जो गंभीर कदाचरण की श्रेणी में आता है। आपने इस कृत्य से स्वयं को मध्यप्रदेश पंचायत सेवा आचरण नियम 1988 के नियम 3 का प्रथम दृष्टया दोषी बना लिया है। तीनों को नोटिस जारी कर कार्यालय में तलब किया गया है। 

COMMENT