--Advertisement--

30 नहीं 33 हत्याएं कर चुका है सीरियल किलर आदेश खामरा

सीरियल किलर आदेश खामरा ने 30 नहीं 33 हत्याएं की हैं।

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 12:44 PM IST

भोपाल। सीरियल किलर आदेश खामरा ने 30 नहीं 33 हत्याएं की हैं। अब तक 30 हत्याओं के बारे में बता चुके सीरियल किलर दो अन्य वारदातों में तीन लोगों को और मार डालने की बात स्वीकार की है। ये तीनों हत्याएं आदेश खामरा ने ग्वालियर-चंबल संभाग में की है।

डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आदेश खामरा ने पूछताछ के बाद तीन और लोगों की हत्या की बात स्वीकार की है। तीनों में मृतकों में दो ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल है। डीआईजी ने बताया कि 2010 में में खामरा ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को नींद की दवा देकर ट्रक लूट लिया इसके बाद दोनों की हत्या कर दी। एक का शव ब्यावरा-राधौगढ़ के बीच एवं दूसरे का शव मालनपुर भिंड के बीच फेंक दिया। उस समय पुलिस जांच में पता चला था कि मृतक राजेश यादव और मनोज यादव हैं। इनकी गुमशुदगी का मामला बैतूल जिले की पाढर चौकी में दर्ज हुआ था। वहीं अज्ञात शव मिलने का एक मामला भिंड जिले के गोहद थानें दर्ज हुआ था।

डीआईजी ने बताया कि आरोपियों ने एक और सुपारी भरा ट्रक को ऐसे ही लूट ड्राइवर की हत्या कर दी थी। इस ट्रक में ड्राइवर अकेला था जिसका शव आरोपियों ने भिंड-इटावा रोड पर फेंक दिया था।