भोपाल

--Advertisement--

30 लोगों को मौत के घाट उतारने वाला सीरियल किलर बोला- 2 सगे भाइयों को भी मार था, 30 नहीं 33 हत्याएं कर चुका हूं

पुलिस ने अपनाई ऐसी ट्रिक की खुद व उगलने लगा जुर्म के राज।

Danik Bhaskar

Sep 12, 2018, 12:02 PM IST

भोपाल। अब तक 30 हत्याएं कबूल चुके सीरियल किलर आदेश खामरा ने तीन और बेकसूर लोगों की जान ली है। पुलिस ने सोमवार देर रात जब आदेश से सख्त पूछताछ की तो उसने बताया, मैंने 30 नहीं 33 हत्याएं कर चुका हूं, इसमें दो सगे भाई थे, जबकि तीसरा ट्रक ड्राइवर था। इन तीन को मिलाकर वह अब तक 33 हत्याओं का गुनाह कबूल चुका है। इकबालिया बयान में उसने बताया कि 2010 में 11 मील से चले ट्रक में उस दिन स्टील रॉड लदी थीं।

जिन्हें तूने मारा है, उनकी आत्माएं तेरे खिलाफ

पूछताछ में पुलिस ने उसे डराया। कहा- तुझे क्या लगता है, तेरे बेटे का चार महीने में दो बार एक्सीडेंट कैसे हो गया? जिन बेकसूरों को तूने मार डाला,उनकी आत्माएं तेरे खिलाफ हो गई हैं। ये तेरे जुर्म हैं, जो तेरा बेटा भुगत रहा है। अफसर ने कहा कि प्रायश्चित का एक ही रास्ता बचा है तेरे पास। आज नहीं बताएगा तो तेरे कर्मों की सजा तेरे पूरे परिवार को भुगतनी पड़ेगी।इतना सुनते ही वह एक बार फिर टूट गया। तब उसने तीन और लोगों की हत्या करना कबूल किया।

किलर ने इस तरह उतारा था भाई को मौत के घाट

गोत्रा कंपनी के ट्रक ड्राइवर राजेश यादव और उसके भाई मनोज यादव को उसने जहर देकर मारा था। एक का शव चलते ट्रक से ब्यावरा से राघौगढ़ के बीच और दूसरे का शव मालनपुर जिला भिंड से 20-25 किमी दूर फेंका था। डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया- दोनों भाइयों की गुमशुदगी बैतूल जिले के पाढर चौकी थाना कोतवाली में दर्ज है। भिंड के थाना गोहद चौराहा में अज्ञात मृतक की हत्या का केस दर्ज होना भी मिला है। दूसरा ट्रक भी आदेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूटा था।

Click to listen..