--Advertisement--

भयानक हादसा: रॉन्ग साइड खड़े ट्राले से जा भिड़ा ट्रक, स्टेयरिंग में फंसा पैट और पैर, चीखते हुए बचाने की गुहार लगाता रहा शख्स; निकालने से पहले टूट गई सांस

नेशनल हाईवे के ब्यावरा बाइपास के पास हुआ ये हादसा।

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:19 PM IST
हादसे के बाद फंसे हुए ट्रक चालक को बाहर निकालते हुए पुलिस व मौके पर जमा भीड़। हादसे के बाद फंसे हुए ट्रक चालक को बाहर निकालते हुए पुलिस व मौके पर जमा भीड़।

ब्यावरा (राजस्थान). नेशनल हाईवे के ब्यावरा बाइपास पर रॉन्ग साइड खड़े ट्राले में पीछे से आ रहा आयशर ट्रक घुस गया। इससे पीछे के ट्रक का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंस गया। पुलिस ने किसी तरह से क्रेन मंगाकर दूसरे ट्रक को पीछे खिंचवाकर आयशर ट्रक में फंसे ड्राइवर को बाहर निकलवाया। लेकिन मदद की गुहार लगाते हुए आयशर ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्राले का ड्राइवर हादसे के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। घटना शुक्रवार दोपहर 12:35 बजे की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

डीजल खत्म हो गया था, इसलिए रांग साइड पर खड़ा किया था वाहन
शहर के देहात थाना प्रभारी रामनरेश राठौर ने बताया कि ट्राला जेसीबी मशीन लादकर गुना से इंदौर जा रहा था, तभी दोपहर 12:30 बजे शहर के बायपास पर बकतपुरा के पास अजनार नदी के पुल पर वाहन का डीजल खत्म हो गया। ड्राइवर रॉन्ग साइड गाड़ी खड़ी करके डीजल चेक कर रहा था, तभी दोपहर 12:35 बजे पीछे से आ रहा ट्रक पीछे से खड़े ट्राले में जा घुसा। हादसे में ट्राले में रखी जेसीबी मशीन का एक हिस्सा ट्रक के केबिन में जा घुसा। इससे ट्रक का ड्राइवर बुरी तरह से फंस गया।

चीखते- पुकारते हुए मदद की आस में तोड़ा दम
बकतपुरा के आसपास होटलों पर काम करने वाले व प्रत्यक्षदर्शियों संतोष दांगी, राकेश, बालकिशन आदि ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद आयशर ट्रक का 40 वर्षीय इंदौर निवासी ड्राइवर द्वारिका प्रसाद बुरी तरह से फंस गया था। उसके दोनों पैर व पेट स्टेयरिंग में फंस गए थे। हादसे के बाद वह काफी देर तक मदद के लिए चीखता और पुकारता रहा, 15 मिनट बाद देहात थाने के एएसआई एल एल भाटी ने तुरंत क्रेन व नेशनल हाईवे की क्रेन मंगाकर ट्रक को पीछे खिंचवाकर उसमें फंसे ड्राइवर को बाहर निकलवाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ट्रक की रफ्तार तेज थी इसलिए वह गलत साइड पर खड़े ट्राले में घुस गया। ट्रक की रफ्तार तेज थी इसलिए वह गलत साइड पर खड़े ट्राले में घुस गया।
शहर के नेशनल हाईवे बायपास पर बकतपुरा के पास दोपहर 12:35 बजे हुआ हादसा, ट्राले का ड्राइवर वाहन छोड़कर भाग गया शहर के नेशनल हाईवे बायपास पर बकतपुरा के पास दोपहर 12:35 बजे हुआ हादसा, ट्राले का ड्राइवर वाहन छोड़कर भाग गया
Severe Road Accident on National Highway in Biaora MP
X
हादसे के बाद फंसे हुए ट्रक चालक को बाहर निकालते हुए पुलिस व मौके पर जमा भीड़।हादसे के बाद फंसे हुए ट्रक चालक को बाहर निकालते हुए पुलिस व मौके पर जमा भीड़।
ट्रक की रफ्तार तेज थी इसलिए वह गलत साइड पर खड़े ट्राले में घुस गया।ट्रक की रफ्तार तेज थी इसलिए वह गलत साइड पर खड़े ट्राले में घुस गया।
शहर के नेशनल हाईवे बायपास पर बकतपुरा के पास दोपहर 12:35 बजे हुआ हादसा, ट्राले का ड्राइवर वाहन छोड़कर भाग गयाशहर के नेशनल हाईवे बायपास पर बकतपुरा के पास दोपहर 12:35 बजे हुआ हादसा, ट्राले का ड्राइवर वाहन छोड़कर भाग गया
Severe Road Accident on National Highway in Biaora MP
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..