घिनौना कृत्य / पड़ोसी के घर सुई-धागा लेने गई बच्ची से ज्यादती, आरोपी ने पत्नी सामने परिवार से माफी मांगी



Sexual abuse from innocent child
X
Sexual abuse from innocent child

Oct 12, 2018, 04:20 AM IST

भोपाल.  मिसरोद क्षेत्र में 6 साल की बच्ची के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस उसका मेडिकल चेकअप नहीं करवा सकी, इसलिए उसे शुक्रवार जेल भेजा जाएगा।


टीआई संजीव चौकसे के मुताबिक इलाके में रहने वाली छह साल की मासूम कक्षा पहली की छात्रा है। मंगलवार दोपहर वह पड़ोस में रहने वाली आंटी के घर छोटे बच्चे को खिलाने गई थी। तभी आंटी ने उसे मोहल्ले में रहने वाली एक महिला के घर सुई-धागा लाने के लिए भेजा। बच्ची पहुंची तो पता चला कि महिला सो रही थी। तभी महिला के 38 वर्षीय पति पीतांबर बाग ने उसे किचन में बुला लिया। यहां आरोपी ने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

 

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रही महिला की नींद खुल गई। उसे देख बच्ची ने आरोपी की करतूत बयां कर दी।  पति की करतूत जानकर महिला ने उसे कहा कि तुम घर जाओ और किसी को कुछ बताना मत। कुछ देर बाद वह आरोपी को लेकर बच्ची के घर पहुंच गई। अब तक बच्ची, मां को वाकया बता चुकी थी। आरोपी और उसकी पत्नी बच्ची के परिवार से माफी मांगते रहे। बुधवार दोपहर बच्ची और उसकी मां मिसरोद थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना