शिवपुरी / महिला ने क्लर्क के साथ जबरन अश्लील वीडियो बनवाया फिर वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगे



shivpuri
X
shivpuri

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2019, 10:25 AM IST

शिवपुरी। आंगनबाड़ी ट्रेनिंग सेंटर शिवपुरी में क्लर्क की जबरन अश्लील वीडियो बनाकर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले मामले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में चौथा व्यक्ति फरार चल रहा है। 


जानकारी के मुताबिक फरियादी जुगल किशोर कोड़े (पदस्थ सहायक ग्रेड-3) निवासी गांधीनगर कॉलोनी शिवपुरी ने फिजिकल थाने में 12 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि डेढ़ साल पहले एक महिला ने ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण लिया था। उक्त महिला ने 10 जून 2019 को फोन लगाकर कहा कि मैं मरीज को लेकर ग्वालियर आई हूं। मुझे आपसे जरूरी काम है, आप कहां मिलेगें। मैंने अपने ऑफिस में मिलने की बात कही। महिला का फिर से फोन आया और कहा कि मेरे पति से बात कर लो। उक्त महिला ने एक व्यक्ति को अपना पति बताकर बात कराई और कहा मुझे आपसे मिलना है। 


फरियादी ने ऑफिस में आकर बात करने के लिए कहा। उक्त महिला अपने तीन साथियों के साथ मेरे ऑफिस आई और ऑफिस के सभी गेट बंद करके चांटे मारे। मैंने विरोध किया तो उनमें से एक व्यक्ति ने कट्‌टा निकाल लिया और धमकी देकर जबरदस्ती कपड़े उतरवा लिए। मोबाइल व पर्स भी छीन लिया फिर मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। धमकी दी कि 12 जून को पांच लाख रुपए नहीं दिए तो इस वीडियो को वायरल कर देंगे। फिर महिला से दुष्कर्म का केस दर्ज करवा देंगे। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ने दबोचा। मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की। 

COMMENT