मप्र / शिवराज सिंह का कमलनाथ सरकार को चैलेंज, कहा- अन्याय की अति हो गई है, अब मेरी लाश पर से गुजरकर जाना होगा

सभा को संबोधित करने रैली के रूप में थाने के सामने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान। सभा को संबोधित करने रैली के रूप में थाने के सामने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान।
X
सभा को संबोधित करने रैली के रूप में थाने के सामने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान।सभा को संबोधित करने रैली के रूप में थाने के सामने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान।

  • पूर्व सीएम ने कहा- प्रशासन के अन्याय की अति हो रही है
  • भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार केस दर्ज होने पर चौहान ने बयान दिया

दैनिक भास्कर

Jan 09, 2020, 11:18 AM IST

सीहोर/रेहटी. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अन्याय की अति हो गई है, यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेरे कार्यकर्ताओं और आम लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज करना पुलिस बंद कर दे नहीं तो प्रशासन के खिलाफ जंगी आंदोलन किया जाएगा। मेरे कार्यकर्ताओं और मेरे विधानसभा के लोगों को प्रशासन ने गलत तरीके से परेशान किया तो उन्हें गिरफ्तार करने के लिए शिवराज की लाश पर से गुजरकर जाना होगा। 

कांग्रेस सरकार की अभी रात है, दिन हमारा आएगा। चौहान यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को हनुमान चौक प्रांगण में संबोधित कर रहे थे। उनका ये मंच थाने के बिल्कुल सामने लगा था। इससे पहले वे रैली के रूप में मंच तक आए। दरअसल बरखेड़ा के भाटी परिवार के एक कार्यकर्ता पर मामला दर्ज किया गया है, इसी को लेकर ये प्रदर्शन आयोजित किया गया था।

यहां आकर ज्ञापन ले रहे हैं या फिर अंदर कार्यकर्ताओं के साथ आऊं :

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने थाने के सामने मंच लगाकर प्रशासन को चेतावनी दी कि आप स्वयं यहां आकर ज्ञापन ले रहे हैं या मैं अंदर थाने में कार्यकर्ताओं के साथ प्रवेश करूं। उसके बाद प्रशासन की ओर से अपर कलेक्टर विनोद चतुर्वेदी और एडिशनल एसपी समीर यादव मंच पर पहुंचकर उन्होंने ज्ञापन लिया और उन्होंने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर जांच करवाकर इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना