लोकसभा चुनाव / शिवराज ने कहा-15 साल से भूखे कांग्रेसी टूट पड़े हैं, बेईमानों का बोलबाला



अशोकनगर में उन्हीं की स्कैच की तस्वीर भेंट करते युवा अशोकनगर में उन्हीं की स्कैच की तस्वीर भेंट करते युवा
X
अशोकनगर में उन्हीं की स्कैच की तस्वीर भेंट करते युवाअशोकनगर में उन्हीं की स्कैच की तस्वीर भेंट करते युवा

  • नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मंत्रियों और वल्लभ भवन में बैठने वालों की तुलना सांप से की 
  • गुना, अशोकनगर में भाजपा की सभा, विजय संकल्प यात्रा से की प्रचार की शुरूआत

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2019, 12:27 AM IST

गुना. लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत भाजपा ने गुरुवार को विजय संकल्प यात्रा के साथ की। तय समय से करीब ढाई घंटे बाद शुरू हुई सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 15 साल से भूखे कांग्रेसी टूट पड़े हैं। चारों ओर बेईमानों का कब्जा हो गया है।

 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पहले तो  कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनते ही मप्र की कांग्रेस सरकार गिरा दी जाएगी। बाद में उन्होंने मंत्रियों और वल्लभ भवन में बैठने वालों की तुलना सांप से कर दी। सभा में सभी बड़े स्थानीय नेता दिखे लेकिन पूर्व विधायक ममता मीणा नदारद रहीं। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कुछ देर के लिए ही रुके। उनका संबोधन भी नहीं हुआ।

 

चौहान ने कहा 15 साल से भूखे कांग्रेसी हर जगह टूट पड़े हैं। तबादलों का कारोबार चल पड़ा है। करवाने और रुकवाने के अलग-अलग रेट हैं। एक ही अधिकारी के दिन में तीन-तीन बार तबादले किए जा रहे हैं।  भार्गव ने कहा कि सरकार युवाओं को सांप पकड़ने का रोजगार देने की बात कह रही है। अगर सभी सांप पकड़ लिए गए तो वल्लभ भवन में कौन बैठेगा। मंत्रियों का क्या होगा? असली सांप तो यही हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के आते ही बिजली जाने लगी है। पता है क्यों? क्योंकि इस सरकार का रिमोट वहीं मिस्टर बंटाधार के हाथ में है।
 

करीब 13 साल बाद अशोकनगर पहुंचे चौहान :
अशोकनगर. मुख्यमंत्री पद पर रहते कभी अशोकनगर नहीं आए शिवराज सिंह गुरुवार को करीब 13 साल बाद यहां आए। सभा में चौहान ने कांग्रेस की सरकार को ढाई मुख्यमंत्रियों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे केस लगाए जा रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता रसगुल्ला नहीं हैं, जो खा जाएं। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकर्ता की तरफ हाथ उठा तो सड़कों पर लड़ाई होगी। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए कहा कि सिंधियाजी जनता ढूंढ़ रही है। आपने कहा था कि जनप्रिय सरकार देंगे। आपने वायदे किए थे वे कहां है। किसान भाई का कर्जा माफ हुआ नहीं। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता के नाम पर जानवर हंकवा रहे हो।   संगठन के पदाधिकारियों की वजह से नहीं पहना सकी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना