मप्र / बेटे से मिलने गए अमेरिका और इधर हो गई घर में चोरी



son went to America and got stolen in the house
X
son went to America and got stolen in the house

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2019, 04:35 AM IST

भोपाल . बेटे से मिलने अमेरिका गए एक परिवार के सूने मकान का ताला तोड़कर बदमाश हजारों रुपए का सामान चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक न्यू मिनाल रेसीडेंसी निवासी 59 वर्षीय अजय कुमार गुप्ता जल संसाधन विभाग में इंजीनियर हैं। उनके बड़े भाई शरद गुप्ता एचआईजी 134 डुप्लेक्स बी सेक्टर, अयोध्या नगर में रहते हैं। अजय ने पुलिस को बताया कि उनके बड़े भाई 16 जून को अपने़े बेटे से मिलने के लिए अमेरिका गए हैं। घर की देखभाल का जिम्मा जगदीश मालवीय को देकर गए हैं।

 

शुक्रवार सुबह जगदीश ने देखा कि घर का ताला टूटा है। उन्होंने शरद को मकान में चोरी होने की जानकारी दी। शरद ने अजय को घर पहुंचाया। उन्होंने जाकर देखा कि अंदर सामान बिखरा पड़ा था और अलमारियों के ताले भी टूटे थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बदमाश घर से एक लैपटाॅप, दो कैमरे और चांदी की तीन थालियाें समेत कुल 60 हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गए हैं। अजय ने पुलिस को बताया है कि शेष चोरी गए सामान का खुलासा भाई के भोपाल लौटने के बाद हो सकेगा। 

 

बिल्डर के आॅफिस से 80 हजार रुपए चोरी : गांधी नगर पुलिस के मुताबिक इंद्रप्रस्थ काॅलोनी, सनसिटी लालघाटी निवासी कॉलोनाइज़र हरीश कुमार तोलानी गांधीनगर के गोंडीपुरा इलाके में एक काॅलोनी का निर्माण कर रहे हैं। साइट पर ही उनका आॅफिस है। गुरुवार शाम साढ़े सात बजे वे आॅॅफिस बंद करके घर चले गए थे। शुक्रवार की सुबह सोनू मिस्त्री ने उन्हें फोन करके आॅफिस का ताला टूटा होने की जानकारी दी। हरीश ने आॅफिस जाकर देखा तो दरवाजे का कांच टूटा था। टेबल की दराज में रखे 80 हजार रुपए नकद और सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर गायब था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना