स्पाइस जेट / भोपाल-मुंबई फ्लाइट 27 से होगी बंद, उदयपुर-सूरत व शिरडी फ्लाइट पर भी संकट बरकरार



Spice Jet
X
Spice Jet

  • अफसर बोले-ऑपरेशनल कारण से भोपाल-मुंबई फ्लाइट करनी पड़ रही बंद

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 11:39 AM IST

भोपाल। स्पाइस जेट की भोपाल से मुंबई के बीच चलने वाली फ्लाइट 27 अक्टूबर से बंद हो जाएगी। यह (एसजी-6479) फ्लाइट मुंबई से सुबह 8:45 बजे रवाना होती है और 10:25 बजे भोपाल पहुंचती है। इसके बाद ये (एसजी-6482) फ्लाइट भोपाल से सुबह 11.10 बजे रवाना होती है और 12:45 बजे मुंबई पहुंचती है। इस फ्लाइट को ऑपरेशनल कारणों से बंद किया जा रहा है। स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर वीजी अरविंद ने बताया कि इस फ्लाइट को 27 अक्टूबर से बंद किया जा रहा है।

 


ये फ्लाइट भी विंटर शेड्यूल में हो सकती हैं बंद

  • भोपाल से शिरडी के लिए एसजी-1268 नंबर की फ्लाइट चलती है। यह फ्लाइट भोपाल से सुबह 10:25 बजे चलकर 11:45 बजे शिरडी पहुंचती है।
  • भोपाल से सूरत के लिए एसजी-3722 नंबर से फ्लाइट चल रही है। यह फ्लाइट शाम 6:55 बजे भोपाल से रवाना होती है और रात 8:15 बजे सूरत पहुंचती है।
  • भोपाल से उदयपुर के लिए एसजी-3721 फ्लाइट चलती है। यह फ्लाइट भोपाल से दोपहर 3:50 बजे रवाना होती है और शाम 4:55 बजे उदयपुर पहुंचती है। हालांकि स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर वीजी अरविंद ने बताया कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं हैं।

फ्लाइट्स की संख्या बढ़ाने राज्यपाल से मिला प्रतिनिधि मंडल

भोपाल से विभिन्न स्थानों के लिए फ्लाइट्स की संख्या बढ़ाने के लिए एक प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। सपोर्ट भोपाल फॉर एयर कनेक्टिविटी ग्रुप के सदस्यों से राज्यपाल ने कहा कि भोपाल से लखनऊ सहित कई स्थानों के लिए फ्लाइट जरूरी है। वे इस संबंध में नागरिक उड्डयन मंत्री को भी लिख चुके हैं। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से कहा कि यदि प्रदेश में एटीएफ पर लगने वाली वैट की दरों में कमी आ जाए, तो एयर लाइंस कंपनियां कई स्थानों के लिए फ्लाइट शुरू कर सकती हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना