ब्यावरा / शिक्षक ने छात्रा से स्कूल में की छेड़छाड़, मिलने का बनाया दबाव तो छत से कूदी, पैर फ्रैक्चर

Teacher manipulated the student at school, created pressure to meet, jumped from roof, foot fracture
X
Teacher manipulated the student at school, created pressure to meet, jumped from roof, foot fracture

  • विवेकानंद एकेडमी के शिक्षक पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, फरार हुआ

दैनिक भास्कर

Dec 24, 2019, 10:38 AM IST

ब्यावरा। शहर के विवेकानंद एकडेमी स्कूल में स्पाेर्ट्स टीचर ने कक्षा 9वीं की एक छात्रा को पहले मिलने के लिए टार्चर किया। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की। शिक्षक की हरकतों से दुखी होकर छात्रा ने अपने घर आकर 3 मंजिला मकान की छत से कूदकर अात्महत्या करने की कोशिश की। छात्रा गंभीर घायल हो गई है और उसका बांया पैर भी बुरी तरह से फ्रेक्चर हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी शिक्षक अभिषेक राजपूत फरार है। स्कूल संचालक रामदयाल वर्मा ने बताया कि स्पोर्ट्स टीचर को हटा दिया गया है।

शहर थाना प्रभारी ने बताया कि 9वीं कक्षा की छात्रा को स्कूल का खेल शिक्षक अभिषेक पुत्र दिलीपसिंह राजपूत पिछले कई दिनों से प्यार, मोहब्बत की बातें करके परेशान कर रहा था। आरोपी ने छात्रा को करीब 20 दिन पूर्व छात्रा को स्पोर्ट्स में इंट्री नहीं देने की बात कहकर डराया और धमकाया। इसके बाद आरोपी ने छात्रा पर दबाव बनाकर उसे एक की पैड मोबाइल फोन देकर कहा कि तुम मुझसे इस मोबाइल से रोज बात करोगी। इसके बाद आरोपी छात्रा को काफी दिनों से कॉल करके परेशान कर रहा था। तभी बीती 20 दिसंबर को छात्रा स्कूल में एग्जाम देने गई थी, यहां परीक्षा ख़त्म होने के बाद आरोपी ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ कर दी थी।

अगले दिन भी परेशान किया तो बताई टीचर की हरकतें: दुखी होकर घर लौटी छात्रा को अगले दिन भी आरोपी ने मोबाइल पर कॉल और मैसेज करके परेशान किया तो उसने शिक्षक की पूरी हरकत परिजनों को बताई। इसके बाद छात्रा ने अपने 3 मंजिला मकान की छत से छलांग लगा दी।


स्पोर्ट्स एक्टिविटी में इंट्री नहीं देने की धमकी दी, बात करने मुझे दिया मोबाइल
स्पोर्ट्स टीचर मुझे 20- 25 दिन से परेशान कर रहा था। मुझे स्पोर्ट्स एक्टीविटी में इंट्री नहीं देने की धमकी देकर मुझे मोबाइल फोन देकर कहा था कि तुम इस फोन से मुझसे रोज बात करना। 20 दिसंबर को जब मैं परीक्षा देकर लौट रही थी तो स्कूल में ही मेरा हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। मैं घर लौटी तो फोन करके मिलने के लिए धमकी देकर टार्चर किया। टीचर की हरकतों को जब मैंने अपने घर में बताया तो मैं बहुत ज्यादा डिप्रेशन में थी। इसलिए छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। (जैसा पीड़ित छात्रा ने भास्कर को बताया)

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना