पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहू अपने प्रेमी नद्दोई के साथ मिलकर की थी सास की हत्या; दोनों गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने 10 दिन में किया हत्या का खुलासा, नद्दोई से प्रेम में बाधा बन रही थी सास, इसलिए मार डाला 

गुना. गुना जिले के राघौगढ़ थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले हुई एक महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बहू और उसके नंद्दोई प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। बहू ने अपने नंद्दोई प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की गला घोटकर हत्या कर दी थी।

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बताया कि दो और तीन जुलाई की दरम्यानी रात ताहिरा खान की हत्या कर दी गयी थी। इस मामले की जांच में उसकी बहू सरजाना और उसके नंद्दोई प्रेमी भूरे खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। सरजाना का अपने नंद्दोई से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें उसकी सास ताहिरा कांटा बन रही थी। इसी के चलते दोनों ने योजना बनाई और ताहिरा की गला घोटकर हत्या कर दी।


पुलिस ने मामले की जांच में आरोपी बहू सरजाना को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने ही अपने नंद्दोई प्रेमी के साथ मिलकर सास ताहिरा की हत्या कर दी, क्योंकि सास उनके प्रेम में बाधा बन रही थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें