मध्यप्रदेश / भोपाल में सहकारी बैंक के गार्ड ने खुद को मारी गोली; मौके पर ही मौत

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 06:47 PM IST



भोपाल। शहर के बैरागढ़ इलाके में एक बैंक के गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। भोपाल। शहर के बैरागढ़ इलाके में एक बैंक के गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
दोपहर का लंच लेने के बाद उसने कुर्सी में बैठे-बैठे गोली मार ली। दोपहर का लंच लेने के बाद उसने कुर्सी में बैठे-बैठे गोली मार ली।
मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है।
X
भोपाल। शहर के बैरागढ़ इलाके में एक बैंक के गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।भोपाल। शहर के बैरागढ़ इलाके में एक बैंक के गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
दोपहर का लंच लेने के बाद उसने कुर्सी में बैठे-बैठे गोली मार ली।दोपहर का लंच लेने के बाद उसने कुर्सी में बैठे-बैठे गोली मार ली।
मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है।मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है।
  • comment

  • गार्ड दिनेश ने अपनी लाइसेंसी राइफल से लंच टाइम के बाद मारी गोली 

भोपाल. बैरागढ़ स्थित एक सहकारी बैंक में गार्ड दिनेश राजावत (32) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को करौंद निवासी दिनेश राजावत ने अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली मारी। गार्ड ने दोपहर बाद अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही गोली मारी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। 

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वह दोपहर के लंच के बाद फोन पर बातचीत करते हुए लौटा और अपनी कुर्सी पर बैठ गया। थोड़ी देर में राइफल चलने की आवाज आई। लोगों ने देखा कि खून से लथपथ गार्ड दिनेश राजावत का शव उसकी कुर्सी के नीचे पड़ा है। गोली सिर में मारी थी, जिससे खून पूरी फर्श पर फैल गया था। 

 

murder

 

घटना के बाद बैंक में भीड़ जमा हो गई और थोड़ी देर के लिए लोगों को समझ में नहीं आया कि क्या हो गया। सूचना मिलने पर बैरागढ़ पुलिस मौके पर पहुंची है और उन्होंने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने जांच में सीसीटीवी फुटेज भी ले रही है। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन