• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • Bhopal नक्शे पर जगह बताकर खामरा बयां कर रहा अपने जुर्म की दास्तान
विज्ञापन

नक्शे पर जगह बताकर खामरा बयां कर रहा अपने जुर्म की दास्तान

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:25 AM IST

News - सीरियल किलर आदेश खामरा का हर खुलासा पुलिस के साथ-साथ हर किसी को हैरान कर रहा है। उसने अब तक 33 कत्ल कबूले हैं, लेकिन...

Bhopal - नक्शे पर जगह बताकर खामरा बयां कर रहा अपने जुर्म की दास्तान
  • comment
सीरियल किलर आदेश खामरा का हर खुलासा पुलिस के साथ-साथ हर किसी को हैरान कर रहा है। उसने अब तक 33 कत्ल कबूले हैं, लेकिन सभी से सबूत जुटाना पुलिस के लिए मुश्किल काम है। इसके लिए पुलिस इन दिनों आदेश और अपने बीच देश का पॉलिटिकल मैप रखकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ की शुरूआत ट्रक लूटने के स्थान से होती है। ट्रक में कितना माल लदा था और लूटने के बाद उसे करीब कितनी रफ्तार से चला रहे थे। उससे हर वारदात में ये भी पूछा जा रहा है कि ट्रक लूटने के कितनी दूर बाद कत्ल किया और कितनी देर बाद शव फेंका गया।

पॉलिटिकल मैप इसलिए सामने रखा जा रहा है, क्योंकि इस पर शहर के छोटे-छोटे मोहल्ले भी दर्शाए जाते हैं। मकसद है कि हर मामले में इतने सबूत जुटाए जा सकें, जो आदेश को सजा दिलवाने में कारगर साबित हों। हर नई जानकारी संबंधित थाना पुलिसको भी दी जा रही है। एसपी साउथ राहुल लोढा के मुताबिक अब तक केवल गोविंदपुरा मेन गेट से लूटे गए ट्रक के ड्राइवर और 11 मील से लूटे गए ट्रक के ड्राइवर के शव अब तक पुलिस को नहीं मिले हैं। अन्य 31 मामलों संबंधित थानों में दर्ज अपराध, मर्ग और गुमशुदगी की जानकारी जुटा ली गई है।

सबसे ज्यादा वारदात एनएच-6 पर की

नक्शा देखने के दौरान सामने आया कि आदेश ने सबसे ज्यादा वारदात एनएच-6 पर की हैं। ये महाराष्ट्र, मप्र, छग और ओडिशा होकर गुजरता है। नागपुर में पेशी से लौटने के दौरान वह इसी रूट पर वारदात करता था। इसके अलावा वह राजगढ़, ब्यावरा, मुंगावली, चंदेरी, गुना, ग्वालियर रूट पर भी वारदात करता था, जो स्टेट हाइवे है। इसका इस्तेमाल वह इसलिए करता था, क्योंकि इस रूट पर टोल नाका नहीं मिलता। जहां मिलता भी था तो वह किसी कच्चे रास्ते से होते हुए टोल नाका पार कर लेता था।

X
Bhopal - नक्शे पर जगह बताकर खामरा बयां कर रहा अपने जुर्म की दास्तान
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें