--Advertisement--

टीकमगढ़ / रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था युवक, सुबह बैंड-बाजे की रेड़ी पर लटका मिली लाश



टीकमगढ़। बैंड बाजे की रेड़ी पर लटके शव काे देखते लोग।  टीकमगढ़। बैंड बाजे की रेड़ी पर लटके शव काे देखते लोग। 
X
टीकमगढ़। बैंड बाजे की रेड़ी पर लटके शव काे देखते लोग। टीकमगढ़। बैंड बाजे की रेड़ी पर लटके शव काे देखते लोग। 

  • परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पिता बोले- कुछ लोगों से बेटे का था विवाद

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 01:36 PM IST

टीकमगढ़. शहर के बदान पटला मोहल्ले में रहने वाला 24 वर्षीय सलमान खान रात में फोन से बात करते हुए घर से निकला था। सुबह लोगों को सलमान का शव ईदगाह के पीछे रखी बैंड बाजे की रेड़ी पर लटका मिला। जिसकी जानकारी लोगों ने परिजनों को दी।

 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। जैसे घटना की सूचना मिली तो लोगों भीड़ उमड़ पड़ी और अपने-अपने कयास लगाना शुरू कर दिए। 

 

ईदगाह के पीछे खस्ता हालत में रखी बैंड बाजे की रेड़ी पर गुरुवार सुबह सलमान खान का शव लटकता हुआ मिला। युवक का शव मिलने से सनसनी फैली गई। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। मौके पर पहुंचे एफएसएल टीम अधिकारी डॉ. प्रदीप यादव ने बारीकी से जांच पड़ताल की। पुलिस ने पड़ताल करके पंचनामा तैयार किया।

 

एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रदीप जैन ने बताया कि प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला सामने आ रहा है। परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताने के चलते पीएम रिपोर्ट आने पर खुलासा हो सकता है। पुलिस ने शव काे अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतक के तार जुआ और सट्टा से भी जोड़े जा रहे हैं। 


पिता ने जताई हत्या की आशंका : ईदगाह के पीछे बैंड बाजे की रेड़ी पर लटकते मिले सलमान के शव की जानकारी जब पिता नसीर उर्फ चिन्ना को मिली ता 10.30 बजे वे सीधे घटना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दी। पिता ने आरोप लगाया कि बेटे की हत्या की गई है। 

 

crime

 

बुधवार रात किसी का फोन आया था : मृतक सलमान के पिता नसीर खां ने बताया कि बुधवार रात 9 बजे किसी का फोन आया था तो घर से मोबाइल पर बात करते हुए निकला था। रात भर बेटा घर नहीं लौटा। सुबह 5 बजे जब ट्रेवल्स बस पर काम करने जा रहे थे तो घर वालों से पूछा की सलमान आया के नहीं, लेकिन सलमान घर नहीं पहुंचा था। इसके बाद सीधे बेटे की मौत की सूचना मिली। 
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..