• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Truck avoiding the truck collides with an uncontrolled car dividend, turns 3 times

मप्र / ट्रक से बचने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकराकर 3 बार पलटी



Truck avoiding the truck collides with an uncontrolled car dividend, turns 3 times
X
Truck avoiding the truck collides with an uncontrolled car dividend, turns 3 times

  • हबीबगंज रेलवे स्टेशन की सेकंड एंट्री के पास हादसा, नशे में था कार चालक
  • घटनास्थल से 100 फीट दूर सुबह से ही बीच सड़क पर खड़ा था ट्रक

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 03:02 AM IST

भाेपाल . हबीबगंज रेलवे स्टेशन की सेकंड एंट्री के पास बीच सड़क पर खड़े एक ट्रक से बचने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई अाैर तीन पलटी खाकर सड़क पर जा गिरी। अास-पास के लाेग दाैड़कर पहुंचे ताे एक युवक कार के अंदर फंसा हुअा था। लाेगों ने जैसे-तैसे उसे बाहर निकाला। कार के एयर बैग्स खुलने के कारण उसे ज्यादा चाेट नहीं लगी। माैके पर पहुंची गाेविंदपुरा पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जेपी अस्पताल भेजा।

 

हादसा शुक्रवार रात करीब 8 बजे हुअा। कार बाग मुगालिया एक्सटेंशन निवासी अाशीष मिश्रा (24) चला रहा था। आशीष के पिता राजमणि मिश्रा रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर हैं। प्रत्यक्षदर्शी राजू यादव ने बताया कि कार (एमपी 04 सीडब्ल्यू-7655) की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह पहले फुटपाथ से टकराकर पलटी फिर दाे बार सड़क पर पलटी खाकर उल्टी हो गई। युवक शराब के नशे में था।

 

गनीमत रही...एयर बैग खुलने से बच गई युवक की जान

 

आगे के पहिए टूटकर हुए अलग : हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के अागे के दाेनों पहिए टूट कर अलग हाे गए। कार अतुल के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। माैके पर पहुंची गाेविंदपुरा पुलिस ने कार काे सीधा कराया व खींचकर थाने ले गए।

 

ऐसे हुआ हादसा... प्रत्यक्षदर्शियों की मानें ताे जहां हादसा हुअा उससे करीब 100 फीट पहले सड़क पर सुबह से ही एक ट्रक खड़ा हुअा है। हबीबगंज नाके की अाेर से अाई तेज रफ्तार कार के चालक काे बेहद करीब अाकर समझ अाया कि ट्रक सड़क पर खड़ा है। एेसे में उसने बचने के लिए कार दाईं अाेर माेड़ दी, फिर डिवाइडर से बचने के लिए कार बाईं ओर माेड़ दी, लेकिन रफ्तार अधिक हाेने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना