गिरफ्तारी / भोपाल के कार सवार व्यक्ति से लूट के दो आरोपियों को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया



Two accused of robbery from Bhopal's car driver arrested from Indore
X
Two accused of robbery from Bhopal's car driver arrested from Indore

  • रविवार को लूट की शिकायत कोहेफिजा थाने में दर्ज कराई थी, इसके बाद पुलिस फरियादी को लेकर देवास पहुंची

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2019, 05:56 PM IST

भोपाल. राजधानी भोपाल के कार सवार एक व्यक्ति से मारपीट कर उसके साथ लूट के दो आरोपियों को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

 

पुलिस के मुताबिक, कोलार रोड स्थित बंजारी निवासी रजनीश तिवारी ने कल इस आशय की शिकायत यहां के कोहेफिजा थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद राजधानी पुलिस फरियादी को लेकर देवास पहुंची और वाहन तलाशी के दौरान देवास पुलिस की मदद से लूटी गयी कार को पकड़ा। पुलिस ने कार चालक धर्मेंद्र पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपने साथियों का पता बताया।

 

इसके बाद पुलिस ने एक अन्य आरोपी लीलाधर पटेल को भी पकड़ने में कामयाब हो गयी। पुलिस दबिश में दो अन्य आरोपी शशिकांत पटेल और भोला कुमावत गिरफ्त में नहीं आए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

फरियादी रजनीश इंदौर की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका कंपनी के काम से देवास आना जाना लगा रहता है। गत शुक्रवार को शाम वे इंदौर के लिए निकले थे, तभी लालघाटी के समीप तीन अज्ञात युवकों ने उनसे इंदौर जाने के लिए लिफ्ट मांगी। उन्होंने तीनों को कार में बैठा लिया। रास्ते में आरोपियों ने रजनीश को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

 

घटना के बाद आरोपी रजनीश को देवास लेकर गए और लूटपाट के बाद जंगल में छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद रजनीश ने समीप के थाने में घटना की शिकायत दर्ज करानी चाही, लेकिन जब शिकायत दर्ज नहीं हुई, तो उन्होंने अपने परिजन के साथ भोपाल के कोहेफिजा थाने में इन अज्ञात बदमाशों की शिकायत दर्ज करायी थी।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना