--Advertisement--

मोबाइल पर चल रही थी बच्चों की मौत की खबर, वहीं पास में खड़ी थी मां

जब तक दोनों को पानी से बाहर निकाला तब तक दोनों की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 01:09 AM IST
बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय दो युवक की डूबने से मौत। बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय दो युवक की डूबने से मौत।

विदिशा(एमपी)। बेतवा नदी में बुधवार दोपहर नहाते वक्त दो बालक गहरे पानी में डूब गए। जब तक दोनों को पानी से बाहर निकाला तब तक दोनों की मौत हो गई। इन बच्चों की पहचान 7 वर्षीय देव पुत्र रमेश प्रजापति और 10 वर्षीय अंशुल पुत्र नीतेश पंथी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जब दोनों बालक डूबे थे तब वहां मौजूद महिलाओं ने होमगार्ड टीम को इसकी जानकारी दी।

- करीब आधा घंटे बाद होमगार्ड की टीम ने दोनों बच्चों को बाहर निकाला लेकिन तब उनकी मौत हो गई। जहां बच्चे डूबे थे वहां करीब 10 से 15 फीट गहरा पानी था।

- होमगार्ड की टीम को दोनों बच्चों के शव को निकालने में करीब आधा घंटे का टाइम लगा। नदी से बाहर निकाले जाने के बाद जिला अस्पताल के मर्चुरी रूम में शव शाम तक रखे रहे।

- वहीं दूसरी तरफ बच्चों के परिजन शाम तक परेशान होते रहे।

शाम के बाद परिजनों को मिली जानकारी
- देव के पिता रमेश प्रजापति मजदूरी करते हैं। उसकी मां रूपा बाई घरों में काम करती है। देव जब घर नहीं आया तो मां ने उसे मोहल्ले में तलाशना शुरू कर दिया।

- तब पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि दो बच्चों के डूबने की खबर मोबाइल पर चल रही है। तब देव की मां करीब 8 बजे किराना दुकान पर पहुंची और वहां उसने दोनों बच्चों के फोटो देखा तो राेने लगी।

- मां का कहना था कि देव घर में ही था तब दूसरा बालक आया था और यह घर से गए थे कि कुछ देर में आते हैं। दोनों खेलने के बहाने घर से बाहर निकले थे।

- वहीं अंशुल पुत्र नीतेश पंथी साकेत स्कूल में कक्षा पांचवीं में पढ़ता है। उसके पिता की सिटी सेंटर में किराए की दुकान है। जहां वे सिलाई का काम करते हैं।

बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय डूबे दो बच्चों को निकालते हुए। बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय डूबे दो बच्चों को निकालते हुए।
X
बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय दो युवक की डूबने से मौत।बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय दो युवक की डूबने से मौत।
बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय डूबे दो बच्चों को निकालते हुए।बेतवा नदी के चरण तीर्थ घाट पर नहाते समय डूबे दो बच्चों को निकालते हुए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..