• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Two children fitted with currents during decoration in Ganesha Pandal; One death, another serious

रायसेन / गणेश पंडाल में सजावट के दौरान दो बच्चों को लगा करंट; एक की मौत, दूसरा गंभीर



Two children fitted with currents during decoration in Ganesha Pandal; One death, another serious
X
Two children fitted with currents during decoration in Ganesha Pandal; One death, another serious

  • रविवार की देर रात बम्होरी थाना क्षेत्र के दिल्हारी ग्राम में हुआ हादसा 
  • सोमवार को भोपाल से रायसेन आ रहे तीन युवकों को लोडिंग ऑटो ने मारी टक्कर 

Dainik Bhaskar

Sep 02, 2019, 12:24 PM IST

सिलवानी, (अशोकनगर). जिले के सिलवानी में श्री गणेश जी की झांकी पर सजावट के दौरान दो बच्चों को करंट लग गया, जससे एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक जख्मी हो गया है। रविवार की देर रात बम्होरी थाने के ग्राम दिल्हारी में हुए हादसे में अरुण बैरागी (14) पिता गुड्डू बैरागी की मौत हो गई। जख्मी बच्चे को सिलवानी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है। 

 

जानकारी के अनुसार, बम्होरी थाना क्षेत्र के ग्राम दिल्हारी में गणेश जी की झांकी पर सजावट के दौरान अरुण और अंशुल बैरागी देर रात सजावट का काम कर रहे थे, इस दौरान में अरुण को करेंट लगी, इस इस पर अंशुल उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा, इस पर वह भी करेंट की चपेट में आ गया। थोड़ी में अरुण और अंशुल अचेज हो गए और मौके पर हंगामा मच गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, वहां पहुंचने से पहले ही अरुण की मौत हो गई, वहीं अंशुल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

 

वहीं परिजनों ने बम्होरी शासकीय अस्पताल के डॉ. ब्रजदत्त पर आरोप लगाए हैं कि डॉक्टर शराब के नशे में था और उसने समय पर दोनों बच्चों का इलाज नहीं किया। इससे एक बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद परिजन दोनों बच्चों को सिलवानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भागे, जहां पर पहुंचने से पहले एक बच्चे की मौत हो गई। 

 

पिकनिक मनाने जा रहे तीन युवक हादसे में जख्मी 

सोमवार को सुबह भोपाल से रायसेन पिकनिक मनाने आ रहे तीन लोगों को एक लोडिंग ऑटो ने टक्कर मार दी। तीनों को गंभीर हालत में राजधानी भोपाल ले जाया गया है। रायसेन पुलिस के अनुसार, रायसेन-भोपाल मार्ग पर भोपाल से आ रहे लोडिंग ऑटो ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ये सभी लोग रायसेन पिकनिक मनाने आए थे। तीनों राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद निवासी बताए जा रहे हैं।

 

DB Originals - DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना