Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Two Lakh Rupees Cheated On Name Of Getting VIP Mobile Number

मोबाइल का वीआईपी नंबर दिलाने के नाम पर कंपनी के चेयरमैन से ठगे दो लाख रुपए

पुलिस की जनसुनवाई में इसकी शिकायत की तो एसपी मुख्यालय ने जांच का आश्वासन दिया।

Bhaskar News | Last Modified - May 02, 2018, 06:12 AM IST

मोबाइल का वीआईपी नंबर दिलाने के नाम पर कंपनी के चेयरमैन से ठगे दो लाख रुपए

इंदौर.मोबाइल का वीआईपी नंबर पाने के लालच में एक कंपनी का चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर दो लाख रुपए की ठगी का शिकार बन गया। मंगलवार को उसने पुलिस की जनसुनवाई में इसकी शिकायत की तो एसपी मुख्यालय ने जांच का आश्वासन दिया।


डीआईजी कार्यालय में एक निजी कंपनी के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर नवीन जैन ने एसपी मुख्यालय यूसुफ कुरैशी को बताया कि उन्हें एक टेलीकॉम कंपनी का बताकर सुरेश नामक व्यक्ति ने कॉल किया और वीआईपी नंबर देने की बात कही। उसने कुछ वीआईपी नंबर भेजे, जिसमें नवीन ने एक नंबर चुना। इसके एवज में उसने दो लाख रुपए मांगे, जो उन्होंने मुंबई के केनरा बैंक के एक खाते में आरटीजीएस कर दिए। बाद में उन्हें पता चला कि उनके साथ ठगी हो गई। वे संबंधित कंपनी के अधिकारियों से मिले तो उन्होंने बताया कि जिस सीरिज का वे नंबर बता रहे हैं, वह सीरिज उनकी है ही नहीं।

ब्याज पर उधार लिया, अब सूदखोर कर रहे परेशान
वीर सावरकर नगर निवासी अमित राजदेव जूते-चप्पल का व्यापार करते हैं। उन्होंने मालवा मिल में बुधवारिया हाट बाजार में तीन लोगों से 10 प्रतिशत ब्याज पर रुपए उधार लिए थे। दो साल से वह रुपए चुका रहे थे, लेकिन कुछ दिनों से रुपए नहीं दे पा रहे थे। इस पर तीनों उसे धमकाने लगे। इसी प्रकार धर्मराज कॉलोनी निवासी देवेंद्र सेन ने बताया कि उन्होंने अजय नामक व्यक्ति से रुपए उधार लिए थे, जिसकी दोगुना राशि दे चुके हैं, लेकिन वे और रुपए मांग रहे हैं।

दुष्कर्म का आरोपी नहीं पकड़ा, टीआई पर भी आरोप
नंदलालपुरा की एक महिला ने एरोड्रम थाने में रूप नगर निवासी जय सिंह ठाकुर के खिलाफ ज्यादती की शिकायत की थी। महिला ने बताया कि शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ा रही। वहीं टीआई राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mobile ka viaaeepi number dilaane ke naam par kampany ke cheyrmain se thgae do laakh rupaye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×