• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Two ministers said that the government is committed to protecting the advocates, the protection act will be implemented

मप्र / दो मंत्रियों ने कहा- सरकार अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, लागू होगा प्रोटेक्शन एक्ट



उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी। उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी।
X
उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी।उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी।

  • मंत्री जीतू पटवारी और गोविंद सिंह राजपूत ने संयुक्त बयान में वकीलों से 16 जुलाई की हड़ताल वापस लेने की अपील की 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 07:52 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने को लेकर राज्य के अधिवक्ताओं के आंदोलन की चेतावनी के बीच शनिवार को उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि राज्य सरकार अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। 

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

पटवारी ने मीडिया से बातचीत में शनिवार को कहा कि अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट जल्द ही प्रदेश में लागू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंत्रि-परिषद की बैठक में एक्ट को सम्पूर्ण बनाने के लिए महत्वपूर्ण पहलुओं पर विचार-विमर्श के बाद इसे लागू किया जाएगा।


इसके साथ ही राज्य के परिवहन एवं राजस्व मंंत्री गोविन्द राजपूत ने कहा कि अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट प्रदेश में लागू होगा। उन्होंने अधिवक्ताओं से उनकी 16 जुलाई को प्रस्तावित हड़ताल को वापस लेने का आव्हान किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने के लिए कृत-संकल्पित है। इसमें कोई संशय नहीं है।

 

मीडिया में अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट का कतिपय मंत्रियों द्वारा कथित तौर पर विरोध करने की खबरें आयी हैं। इसके बाद राज्य के अधिवक्ताओं ने 15 और 16 जुलाई को औपचारिक तौर पर विरोध जताने का निर्णय लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना