बैतूल / चाकू मारने वाले आरोपी को दो साल की जेल, ‌Rs. 2500 जुर्माना

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 03:51 PM IST


Two year jail
X
Two year jail
  • comment

बैतूल। चाकू से मारपीट करने चोट पहुंचाने वाले आरोपी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 2 साल का कठोर कारावास और 2500 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। 


प्रकरण के अनुसार 4 जुलाई 2011 को अांबेडकर नगर पाथाखेड़ा में संजय कुमार बटके जब अपने घर में खाना खा रहा था। तभी आरोपी राजा उर्फ सदाशिव पिता मदनलाल शराब पीकर आया और गालियां देने लगा। फरियादी संजय ने आरोपी को गाली देने से मना किया तो आरोपी राजा ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में विवेचना के बाद प्रकरण में न्यायालय में प्रस्तुत किया। न्यायालय ने आरोपी को उक्त सजा से दंडित किया। 


छेड़छाड़ करने वाले 3 आरोपियों को तीन साल की जेल : घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले 3 आरोपियों को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश ने तीन साल का कारावास और 1 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। 12 मार्च 2017 को देशबंधु वार्ड स्थित 16 वर्षीय नाबालिग के मकान में आरोपी अरुण पिता राजू खातरकर तथा तरुण पिता राजू खातरकर तथा राजू पिता आशाराम खातरकर जबरदस्ती घुस गए और नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। फरियादी के चिल्लाने पर उसकी मां और बड़ी बहन मौके पर आ गई तो आरोपियों ने धक्का मुक्की की। फरियादी ने घटना की रिपोर्ट कोतवाली में की।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें