19 फरवरी को होनी है वेडिंग, जैसे ही लोगों को बांटे गए शादी के कार्ड तो शादी से ज्यादा हो रही कार्ड की चर्चा, एक खास मैसेज है वजह / 19 फरवरी को होनी है वेडिंग, जैसे ही लोगों को बांटे गए शादी के कार्ड तो शादी से ज्यादा हो रही कार्ड की चर्चा, एक खास मैसेज है वजह

शादी में भी मोदी जी का ऐसा क्रेज, वेडिंग कार्ड वायरल

dainikbhaskar.com

Feb 12, 2019, 05:52 PM IST
MP News: This unique wedding card is going viral, appeals vote for BJP in blessings

भोपाल. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील है। दरअसल, भोपाल के कमलेश यादव की बहन तुलसा की शादी 19 फरवरी को होनी है। इस शादी का कार्ड जब सामने आया तो शादी से ज्यादा कार्ड की चर्चा शुरू हो गई। जिसमें आशीर्वाद की जगह मोदी जी को जिताने का जिक्र है। मध्यप्रदेश में भले ही भाजपा की सरकार जा चुकी है, लेकिन लगता है कि लोगों में मोदी और बीजेपी को लेकर क्रेज खत्म नहीं हुआ है।

ये लिखा है कार्ड में
- कमलेश ने अपनी बहन के शादी के कार्ड के जरिए लोगों से अपील की है यदि आशीर्वाद में आप कुछ देना ही चाहते हैं तो आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट दें और नरेंद्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं। यहीं आपका आशीर्वाद होगा। इस कार्ड के साथ ही एक पेम्प्लेट भी बांटा गया है जिसमें मोदी सरकार की कई उपलब्धियों का जिक्र है।

X
MP News: This unique wedding card is going viral, appeals vote for BJP in blessings
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना