--Advertisement--

इस एक्टर की फ्लाइट में हुई थी लड़की से मुलाकात, दोस्ती से प्यार और प्यार से इस तरह बनी लाइफ पार्टनर

टीवी कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या ने बातचीत में बताया...

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 01:42 AM IST
टीवी कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या टीवी कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या

भोपाल. मैं जब बालिका वधु शो कर रही थी तो मेरे दादा जी और मैं "उड़ान' सीरियल देखते थे। दादाजी कहते थे कि मैं चाहता हूं आप भी ऐसा कोई शो और दमदार किरदार निभाओ। पता नहीं था कि एक दिन "उड़ान' का हिस्सा बनूंगी। यह कहना है कलर्स के सीरियल उड़ान में इमली का किरदार निभाने वाली विधि पंड्या का। वहीं शो में सूरज का किरदार निभा रहे अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया ने कहा कि कुछ इसी तरह मेरे साथ भी हुआ। मैं शास्त्री सिस्टर्स सीरियल कर रहा था। तब किसी ने पूछा कि आप कैसा शो करना पसंद करोगे।

मैंने कहा "उड़ान' जैसा और कुछ समय बाद मुझे इसी शो का आॅफर मिल गया। यह डेस्टिनी ही है। चीजें पहले से डिसाइडेड रहती है। विजयेंद्र ने बताया कि बंधुआ मजदूरी जैसी रूढ़ीवादिता, लड़के-लड़कियों में अंतर जैसी कुरीतियों को यह शो प्रभावी ढंग से पेश कर रहा है। बदला लेने वाले नकारात्मक लड़के से हक के लिए पत्नी की लड़ाई में उसका साथ देने वाला सूरज का किरदार बहुत ही अलग है।

आसमान में मिली थी लाइफ पार्टनर
शो में मैं एक बेटी सानवी का पापा बना हूं। वहीं मेरी 18 महीने की बेटी किमाया है। मैं सुबह उससे मिलकर सेट पर पहुंचता हूं। मुझे एंजिल जैसी बेटी देने वाली लाइफ पार्टनर प्रीति मुझे आसमान में मिली। हम दोनों एविएशन में जॉब कर रहे थे। वहीं मिले, दोस्ती, प्यार और फिर हमसफर बन गए।

ब्रेक मिलते ही देखती हूं मूवी
विधि ने कहा कि मैं शो में इमली का किरदार निभा रही हूं। जो ग्रे कैरेक्टर है। शो में मेरा लुक रामलीला मूवी की सुप्रिया पाठक से प्रेरित है। मेरे अटायर और हैवी ज्वैलरी। रियल लाइफ में इमली स्वीट है। उसे ट्रेवलिंग पसंद है, मूवी देखना, पढ़ना वह मस्ती गर्ल है। वह खूब फिल्म देखती है। अभी रेड और हिचकी देखी। जल्दी पैकअप होते ही मैं मूवी देखने चली जाती हूं।

बड़ा भाई है मेरा मेंटर
मैं सुबह अलार्म बजने पर नहीं उठती। मेरा बड़ा भाई मुझे उठाता है। वह मेरा मेंटर भी है। वह मेरे लिए ब्रेकफास्ट से लेकर लंच तैयार कर देता है। जब तक मैं तैयार होकर आती हूं। सब रेडी रहता है।

कौन हैं विजयेंद्र कुमेरिया ?
विजयेंद्र गुजराती हैं और अहमदाबाद के रहने वाले हैं। वे टीवी सीरियल 'शास्त्री सिस्टर्स' में रजत का किरदार निभाने की वजह से लाइमलाइट में आए। इसके अलावा 'तुम्हारी पाखी', 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा', 'आज की हाउसवाइफ है...सब जानती है' और 'छोटी बहू' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। उन्होंने सिविल एविएशन की नौकरी छोड़ कर एक्टिंग में करियर शुरू किया।

कौन हैं विधि पंड्या?
7, जून 1996 में विधि पंड्या का जन्म मुंबई में हुआ था। 2014 में विधि ने 'तुम ऐसे ही रहना' सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया था। इस वक्त वे कलर्स पर 'उड़ान' सीरियल कर रही हैं। इसके अलावा विधि 'बालिका वधू', 'क्राइम पेट्रोल' में भी नजर आ चुकी हैं।

विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या भास्कर ऑफिस पहुंचे। विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या भास्कर ऑफिस पहुंचे।
विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या ने कई बातें शेयर कीं। विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या ने कई बातें शेयर कीं।
vijayendra kumeria and vidhi pandya reached bhaskar office
X
टीवी कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्याटीवी कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या
विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या भास्कर ऑफिस पहुंचे।विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या भास्कर ऑफिस पहुंचे।
विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या ने कई बातें शेयर कीं।विजयेंद्र कुमेरिया और विधि पंड्या ने कई बातें शेयर कीं।
vijayendra kumeria and vidhi pandya reached bhaskar office
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..